Home Viral खबर Viral Video: विकराल! ऑटो ड्राइवर ने कार वाले की गाड़ी पर खूब...

Viral Video: विकराल! ऑटो ड्राइवर ने कार वाले की गाड़ी पर खूब बजाई लातें, लड़ाई का हाईवोल्टेज ड्रामा वायरल

Viral Video: ऑटो ड्राइवर और कार चालक के बीच जमकर हुई लड़ाई।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बीच सड़क पर कभी-कभी मामूली सी लड़ाई इतना भयंकर रुप ले लेती है कि, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग जाती है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में ऑटो ड्राइवर और कार चालक के बीच लड़ाई हो रही है। ये दोनों एक-दूसरे पर काफी चिल्ला भी रहे हैं। इस लड़ाई में सबसे ज्यादा गुस्सा ऑटो ड्राइवर को आ रहा है। वह लगातार कार चालक पर चिल्ला रहा है। ये कभी शीशे पर हाथ मारता है तो कभी, कार के दरवाजे पर लात मारता है। इस दौरान गाड़ी पर लगातार वीडियो बना रहा है।

ऑटो ड्राइवर और कार चालक के बीच हुई भयकंर लड़ाई

इस वीडियो को Anurag नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। ये घटना पुणे की बताई जा रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि, दोनों के बीच ओवरटेक करने को लेकर लड़ाई हो रही है। कार चालक हॉर्न बजाने के लिए बोल रहा है तो वहीं, ड्राइवर ओवरटेक करने की बात कर रहा है। ऑटो वाले को सबसे ज्यादा गुस्सा वीडियो बना रहे कार चालक पर आ रहा है। यही वजह है कि, वह बार-बार गाड़ी से बाहर निकलने को बोल रहा है। इस दौरान ऑटो ड्राइवर काफी गालियां भी दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों के बीच काफी बहस हो रही है। बीच सड़क पर हो रही इस लड़ाई को लोग देख रहे हैं।

Viral Video काफी तेजी से फैल रहा

ये Viral Video एक मिनट से ज्यादा का है। इस पूरे वीडियो में ऑटो ड्राइवर काफी ज्यादा चिल्लाता हुआ दिख रहा है। आस-पास भीड़ जुट गई है लेकिन, कोई भी इसे रोकने की कोशिश नहीं कर रहा है। इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version