Home Viral खबर Viral Video: घोर कलयुग! तलाक के बाद लड़की ने लगाई डाइवोर्स मेहंदी,...

Viral Video: घोर कलयुग! तलाक के बाद लड़की ने लगाई डाइवोर्स मेहंदी, यूजर बोला ‘सलाम है मैडम’

Viral Video: लड़की ने तलाक के बाद डाइवोर्स मेहंदी लगवाई है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक गाना बहुत फेमस हुआ था। ये गाना एक ब्रेक अप सॉन्ग था, जिसे अभी भी खूब पसंद किया जाता है। किसी से अलग होने का जश्न मनाने वाले लोग अकसर इस गाने को सुनकर अपनी भड़ास निकालते हैं। अभी हालहि में एक पाकिस्तानी महिला के Viral Video ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये महिला तलाक के बाद पार्टी देते हुए डांस फ्लोर पर काफी ठुमके लगा रही है। इसे देखकर लोगों का सिर घूम गया था। अभी लोग इसे भूले भी नहीं थे कि, मार्केट में डाइवोर्स मेहंदी आ गई है। इसका एक वीडियो काफी चर्चा में है।

मार्केट में आयी डाइवोर्स मेहंदी

इस डाइवोर्स मेहंदी के वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से डिजाइनर ने कोर्ट के फैसले से लेकर पहले मियां बीवी और फिर बच्चों को अलग होने का सिंबॉलिक रुप दिखाया है। इतना ही नहीं इसमें घर को टूटते हुए भी दिखाया गया है। तलाक वैसे तो हर इंसान की जिंदगी का बेहद खौफनाक पल होता है। लेकिन इस मेहंदी लगवाने वाली महिला को लगता है ज्यादा खुशी हो रही है। इसलिए वह इसका जश्न अनोखी मेहंदी लगाकर मना रही है। आज से पहले शादी ही किसी ने इसके बारे में सोचा होगा।

Viral Video देख लोगों का घूमा सिर

इस Viral Video को jayshreebridalmehandi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, फाइनली फ्री। इस वीडियो को 7 दिन पहले अपलोड किया गया था। इसे देखने के बाद लोगों का सिर घूम गया है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं कि, तलाक का कारण समझ आ गया। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, मैडम को सलाम। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version