Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: 'मोदी जी का धन्यवाद..,’ लालू का लाल Pawan Singh से...

Viral Video: ‘मोदी जी का धन्यवाद..,’ लालू का लाल Pawan Singh से क्यों है नाराज? देखें तेजप्रताप यादव का विस्फोटक इंटरव्यूह

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के रुप में लालू परिवार को जाना जाता है। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal)अकसर खबरों में रहती है। इसकी वजह लालू के दो बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव हैं। तेजस्वी दो बार बिहार के डिप्टी सीएम रहे हैं। पिता के बीमार होने के बाद अभी पार्टी की कमान उनके हाथ में है। वहीं, दूसरी तरह तेजप्रताप यादव अपने बयानों को लेकर खबरों में रहते हैं। अफवाहों में तो ये भी कहा जाता है कि, दोनों भाइयों में बनती नहीं है। तेजप्रताप यादव ने हालहि के एक इंटरव्यूह में हर मुद्दे पर खुलकर बात रही है। उन्होंने Bhojpuri Power Star Pawan Singh और Khesari Lal Yadav को लेकर खुलकर बात ही है। इसके साथ ही अखिलेश यादव पर आरोप लगाया वो उनका फोन नहीं उठाते हैं और पीएम मोदी का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Tej Pratap Yadav ने दिया Shubhankar Mishra को दिया इंटरव्यूह

आपको बता दें, तेज प्रताप यादव ने मशहूर टीवी एंकर और यूट्यूबर Shubhankar Mishra के साथ पॉडकास्ट किया। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। शुभांकर मिश्रा ने इस पॉडकास्ट का टीजर एक्स पर जारी किया है। इसके साथ ही लिखा है कि, “शुक्रवार शाम 5 बजे Release होगा Tej Pratap Yadav का Podcast. Teaser देखकर मजा आया ?”

पवन सिंह के लिए क्या बोले तेज प्रताप यादव?

इस टीजर में तेज प्रताप यादव भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह पर खुलकर बोलते हैं और बताते हैं कि, उन्होंने पवन सिंह के जन्मदिन पर कॉल की थी लेकिन, एक्टर ने उनका फोन अपने पीए को थमा दिया और खुद शराब पीकर गाना गाने में लग गए। इसके साथ ही वह भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल के लिए कहते हैं कि, खेसारी बहुत अच्छे हैं उनका तुरंत फोन उठा लेते हैं। इस दौरान वह बताते हैं, कि उन्हें खेसारी पसंद हैं।

पीएम मोदी का किया धन्यवाद

एंकर जब उनसे पूछता है कि, आपके ऊपर एक भी केस नहीं है तो वह पीएम मोदी का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। इसके साथ ही वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर उनका फोन ना उठाने का भी आरोप लगाते हैं। इस दौरान वह अपने भाई तेजस्वी यादव से लेकर नीतीश कुमार पर भी खुलकर बोलते हुए नजर आए। तेज प्रताप ने बताया कि, वह जय श्री राम नहीं बोलते हैं, वह जय श्री कृष्ण बोलते हैं। अपनी टूटी शादी पर भी तेज प्रताप ने खुलकर बात की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories