Home Viral खबर Viral Video: बंद अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली, अजीबोगरीब हरकत...

Viral Video: बंद अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली, अजीबोगरीब हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं हुई बंद

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अजीब ही वीडियो देखने को मिला है जिसे देखने के बाद यूजर्स भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे। अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ऐसे वीडियोस देखे जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारा मनोरंजन हो जाता है। वहीं कुछ वीडियोस ऐसे होते हैं जो सीख दे जाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही फनी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे।

वीडियो में बिल्ली की दिखाई दी फ्लैक्सिबिलिटी

इंस्टाग्राम पर ‘Buitengebiden’ नाम के अकाउंट पर बिल्ली का एक वीडियो शेयर किया गया है। आपने देखा होगा कि बिल्ली अपनी अजीबोगरीब हरकत के लिए जानी जाती है और बहुत ही शरारती होती है। लेकिन कुछ बिल्लिया ऐसी होती है जो शांति से बैठी होती है और बहुत देर तक आराम करती हैं। लेकिन यदि बिल्ली का मूड बन जाए तो वह इतनी उधम मचा देती है कि उसे संभालना भी मुश्किल हो जाता है। बिल्लियां कई चीजें करने में माहिर होती है। इसलिए उनको कॉपीकैट भी कहा जाता है। इसी बीच कॉपी कैट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिल्लियों की बॉडी बहुत फ्लेक्सीबली दिखाई दी है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1609827194326458368?s=20&t=s1f86XDxu4PPn15wi_EDSQ

Also Read- डांस करने के लिए स्टेज पर चढ़े चाचा जी के साथ महिला ने किया कुछ ऐसा कि VIRAL हो गया VIDEO, यूजर्स ले रहे हैं मजे

अलमारी से इस तरह बाहर निकली बिल्ली

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किचन की अलमारी से बिल्ली इस तरह निकलती है कि उसे देखकर सब हैरान हो गए हैं। लकड़ी की अलमारी के बीच सफेद कलर की क्यूट बिल्ली बड़े ही शानदार तरीके से उसमें से बाहर निकलती है। इस तरह बिल्ली की फ्लैक्सिबिलिटी देखकर आप मान सकते हैं कि वह किसी भी रास्ते से निकल सकती है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अलमारी पूरी तरह से बंद है इसके बावजूद भी बिल्ली जैसे तैसे वहां से बाहर निकल जाती है। और उसे चोट भी नहीं लगती।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘वाह-वाह इसके क्या कहने।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा है ‘इसे देखकर मुझे मेरी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा।’ इसके बाद अन्य अन्य यूजर लिखा है ‘क्या ये सच में हुआ है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version