Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरViral Video: फ्लाइट में Delhi Metro से बुरा हाल! अमीरजादों ने जमकर...

Viral Video: फ्लाइट में Delhi Metro से बुरा हाल! अमीरजादों ने जमकर की मारपीट, यूजर बोला ‘यहां पर भी ट्रेन जैसा हाल है’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की लड़ाई के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन्हें देखने के बाद यूजर्स की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं भी आती हैं. इन्हें देखकर लोग काफी ट्रोल भी करते है, लेकिन अब ये ही हाल फ्लाइट में भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाईट में कुछ लोग काफी मारपीट कर रहे हैं. हवाई जहाज की ये हालत देख एक यूजर बोल रहा है कि, ‘यहां पर भी ट्रेन जैसा हाल है’.

फ्लाइट में जमकर हुई मारपीट

इस Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “डब्ल्यू फ्लाइट के अंदर दो लोग सीट विवाद को लेकर, घटना मुंबई जा रही एक फ्लाइट की बताई जा रही है.”

Viral Video में देखा जा सकता है कि, फ्लाइट में दो लोग आपस में बुरी तरह से लड़ रहे हैं. यह लोग एक-दूसरे को काफी मार रहे हैं. इतना ही नहीं ये लोग एक-दूसरे पर थप्पड़ भी बरसा रहे हैं. फ्लाइट में कुछ लोग बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन, यह नहीं रुक रहे हैं. लड़ाई का कारण भी स्पष्ट नहीं है. एक आदमी दूसरे लड़के के चेहरे पर लगातार थप्पड़ बरसा रहा है कुछ लोग रोकने की भी कोशिश कर रहे हैं.

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

यह वीडियो किस फ्लाइट का है और कब का है इसकी कोई जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन, फ्लाइट में ट्रेन जैसा हाल देख लोग काफी चौंक गए हैं. एक यूजर लिखता है कि, ट्रेन जैसा हाल है तो वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ये फ्लाइट में भी होने लगा है. वीडियो देखने के बाद कुछ लोग बोल रहे हैं हर जगह का यही हाल है तो कुछ लोग बोल रहे हैं फ्लाइट की भी ट्रेन जैसी ही स्थिति हो गई है.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories