Home Viral खबर Viral Video: पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर दूल्हा-दुल्हन का झन्नाटेदार डांस...

Viral Video: पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर दूल्हा-दुल्हन का झन्नाटेदार डांस वायरल, वीडियो से नजरे हटाना हुआ मुश्किल

0
viral dance video
viral dance video

Viral Video: शादी में डांस करना हर किसी को पसंद होता है। लोग शादी में अपनी –अपनी पसंद के गाने पर डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर शादी की काफी सारी डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल होती हुई नजर आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन की की एक डांस वीडियो वायरल होते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें दोनों ने भोजपुरी के मशहूर गाना थिरकते हुए नजर आते हैं। वरमाला खत्म होने के बाद दोनों ने जिस तरह से इस गाने पर डांस करना शुरू किया , सब लोग इस डांस को देख उन दोनों के फैन हो गए। शादी में आए सभी लोगों को इस नए जोड़े का एक साथ डांस करना काफी अच्छा लगा। इनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा ही है।

यह भी पढ़ें : स्टेज पर दुल्हन की इस हरकत को देख शर्म से लाल हुआ दूल्हा, Viral Video को देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस

यह वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम यूजर @sumitchauhanwsingh के द्वार अपलोड की गई है। जिसमें नव विवाहित दूल्हा-दुल्हन अपनी वरमाला खत्म होने के बाद स्टेज पर ही मशहूर भोजपुरी गाना जो पव सिंह के द्वारा गाया गया है, लॉलीपॉप लागलू पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए हैं। जब से यह वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड हुई है, लोग इस को देख कर नए जोडे़ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यूजर बोले, ’36 के 36 गुण मिले’

 जब से यह डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है , इसे यूजर्स के द्वारा बहुत प्यार दिया जा रहा है। इस वीडियो को करीब 18 लाख से ऊपर देखा जा चुका है। इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘रब ने बना दी जोड़ी’ , तो अन्य यूजर ने लिखा कि ’36 के 36 गुण मिले’

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version