Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: अय्याश प्रिसिंपल! स्कूल में महिला शिक्षक को बांहों में दबोचकर...

Viral Video: अय्याश प्रिसिंपल! स्कूल में महिला शिक्षक को बांहों में दबोचकर इश्क फरमाते हेड मास्टर वायरल, लोग बोले- OYO चले जाते

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: इश्क और अय्याशी में अकसर लोग अंधे होकर ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिन्हें देखने वालों को समझ ही नहीं आता वो इस पर क्या प्रतिक्रिया दें? ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक हेडमास्टर को स्कूल में अय्याशी का ऐसा भूत सवार हुआ कि, वो महिला मैडम के साथ स्कूल में ही रंगरलियां मनाने लगे, लेकिन उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि, उनकी ये हरकत वायरल हो जाएगी। यूजर्स ने जैसे ही प्रिंसिपल साहब को ये गंदी हरकत करते हुए देखा वैसे ही गुस्से में लाल हो और एक्शन लेने की बात करने लगे। ये घटना यूपी के जौनपुर की बताई जा रही है।

स्कूल में प्रिंसिपल सर पर चढ़ा अय्याशी का भूत

इस घटना के वीडियो को MANOJ SHARMA LUCKNOW UP नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “प्रधानाचार्य पर चढ़ा इश्क का बुखार, महिला टीचर से मनाने लगे रंगरेलियां, वीडियो वायरल, “मचा हड़कंप” प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच अफेयर का मामला !! महिला टीचर के साथ रंगरेलियां मनाते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल !! शिक्षा के मंदिर को तार-तार करते हुए प्रिंसिपल ने बनाया अय्याशी का अड्डा !! ऐसे शिक्षक और शिक्षिकाओं से बच्चे कैसी शिक्षा की उम्मीद रख सकते हैं !!स्कूल में ही प्रिंसिपल व महिला टीचर का रंगरेलियां मनाने का वीडियो वायरल !!जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक कान्वेंट स्कूल का बताया जा रहा है वायरल वीडियो !!”

Viral Video में कैद हुई गंदी हरकतें

इस वीडियो में महिला शिक्षिका और हेडमास्टर साहब की गंदी-गंदी हरकतें साफ देखी जा सकती है। इस घटना के अश्लील वीडियो को 9 जुलाई यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 25 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो को देखने के बाद काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देते हुए OYO जाने की सलाह दे रहे हैं। ये वीडियो काफी शर्मसार कर देने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories