Home Viral खबर Viral Video: शादी में मीट-मछली ना मिलने पर दूल्हे ने किया बवाल,...

Viral Video: शादी में मीट-मछली ना मिलने पर दूल्हे ने किया बवाल, मारपीट का वीडियो देख यूजर्स बोले- “लालची लोग”

Viral Video: शादी में मीट-मछली ना मिलने पर दूल्हे ने जमकर बवाल किया है। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: शादी में मारपीट के वीडियो अकसर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देख यूजर्स काफी मजे लेते हैं और जमकर मीम्स बनाते हैं। एक बार फिर से इंटरनेट यूजर्स को एक ऐसा ही लड़ाई का वीडियो मिल गया है, जिसे देखकर यूजर्स काफी हैरान है। इस वीडियो को एक्स पर डाला गया है, जिसमें बारातियों के द्वारा की जा रही मारपीट और लड़ाई साफतौर पर देखी जा सकती है। वीडियो को देख यूजर्स इन्हें लालची लोग बोल रहे हैं।

नॉनवेज के लिए दूल्हे ने अपनी ही शादी में किया बवाल

इस वीडियो को एक्स पर TIND Posting नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें जानकारी देते हुए बताया गया है कि, “उत्तर प्रदेश: शादी के दौरान दूल्हे को खाने में मछली और मांस नहीं मिला तो मारपीट हो गई सोचिए इस घटना के दौरान दुल्हन के पिता पर क्या बीत रही होगी।लड़की की शादी कराने के लिए आमतौर पर पिता अपनी जिंदगी भर की जमापूंजी खर्च कर देता है, लेकिन जब वह इस तरह की घटना देखेगा तो उसके दिल पर क्या गुजरेगी इस व्यवहार के लिए दूल्हे और उसके परिवार को शर्म आनी चाहिए।”

Viral Video में दिखी मारपीट

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग जमकर मारपीट कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग एक-दूसरे को धक्का भी दे रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग बीच-बचाव की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन ये लोग नहीं मान रहे हैं। ये वीडियो एक्स पर 14 जुलाई को शेयर किया गया था, जिस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version