Home Viral खबर Viral Video : दुल्हन के साथ डांस करते – करते दूल्हे ने...

Viral Video : दुल्हन के साथ डांस करते – करते दूल्हे ने किया कांड, नाचते – नाचते हुई धड़ाम, देखें वीडियो

Viral Video : डांस करते हुए दूल्हा और दुल्हन गिरे. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

0

Viral Video : शादी का दिन हर इंसान के लिए बेहद खास होता है.लड़की हो या लड़का हो इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए बहुत कुछ अलग करते हैं. इस दौरान कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो कि हमेशा के लिए यादगार बन जाती है. आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो में शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्ह-दुल्हन ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वह चाह भी इस दिन को कभी नहीं भूल सकते क्योंकि, इस वीडियो में दुल्हन बहुत ही तेज से गिर गई.

स्टेज पर डांस करते हुए गिरी दुल्हन

इस वीडियो को Kiddi kid’s नाम के यूट्यूब चैनल से डाला गया है,जिसमें देखा जा सकता है कि, दूल्हा- दुल्हन एक -दूसरे में खोए हुए हैं और डांस कर रहे हैं,तभी अचानक से दूल्हे का पैर दुल्हन के लहंगे में फँसता है और वह उसे गिरा देता है. दुल्हन बहुत तेज से स्टेज पर सबके सामने गिरती है.

इस दौरान इस पल को लोग अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी फनी कमेंट कर रहे हैं.

Viral video देख लोग ले रहे मज़े


एक यूजर लिखता है क्या बनेगा रे तू दूल्हा तो वही, दूसरा यूजर लिखता है इसका तो अभी सही हो गया गड़बड़. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा फनी है. इसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रख रही है.यही वजह है कि वह इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version