Home Viral खबर Viral Video: पड़ोसन की कमर के तिल ने पति को पत्नी के...

Viral Video: पड़ोसन की कमर के तिल ने पति को पत्नी के आगे बुरा फंसाया , देखें कैसे तिगड़मी मियां ने बचाई जान?

Viral Video: पत्नी और पड़ोसन के बीच बुरा फंसा पति। फनी वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर पति-पत्नी और वो के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देख लोग काफी चुटकी भी लेते हैं। इसी वजह से इंटरनेट पर कई सारे यूजर्स इसको लेकर फनी वीडियो भी बनाते रहते हैं। एक बार फिर से लोगों को पति, पत्नी और पड़ोसन से जुड़ा हुआ एक फनी वीडियो मिल गया है। इसे देखकर वो जमकर मजे ले रहे हैं और बोल रहे हैं , आज तो ये पति मौत को छूकर वापस आया है।

पड़ोसन का तिल आदमी के लिए बना गले की हड्डी

इस वीडियो को feelmuneeb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “कमर का तिल , वीडियो के लास्ट का करें इंतजार।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, “आदमी के फोन पर पड़ोसन का आता है और पत्नी अपने सामने ही उससे बात करने को कहती है। फोन उठते ही पड़ोसन बोलती है कि, मुझे तो यकीन नहीं हो रहा है, जहां पर तुम्हारे तिल है ठीक उसी जगह पर मेरी कमर में भी तिल है… इसके बाद पड़ोसन बोलती है कि, और पता है जो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं ऊपर वाला कोई ना कोई निशानी देता है।

ये सब सुनकर पति चौंक जाता है फिर वह तिगड़मबाजी करते हुए पत्नी के सामने ही बोलता है कि, तुम्हें पता है मेरी पत्नी ये सबकुछ सुन रही है इसलिए मजाक कर रही हो..ये सुनकर पड़ोसन भी हां मैं हां मिला देती है।

इस पर पत्नी बोलती है कि, मुझे कैसे पता चलेगा आप दोनों मजाक कर रहे है। पड़ोसन ये बोलती है कि, मेरी कमर पर कोई तिल नहीं है अपने पति से पूछो..पति भी हां कर देता है। इस पर पत्नी हंसने लग जाती है और बोलती है कि, मुझे समझ आ गया है तुम दोनों प्रैंक कर रहे हो। इस तरह पति चतुराई लगाकर बच जाता है।”

Viral Video काफी तेजी से फैल रहा

इस वीडियो को एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस पस अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो को देख यूजर्स मजे लेते हुए बोल रहे हैं कि, आज तो ये मौत को छू कर आया है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version