Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरViral Video: गुरद्वारे में जमकर हुई मारपीट,धार्मिक स्थल की हालत देख लोगों...

Viral Video: गुरद्वारे में जमकर हुई मारपीट,धार्मिक स्थल की हालत देख लोगों का टूटा दिल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: कभी-कभी धार्मिक स्थल पर भक्तों के द्वारा कुछ ऐसी हरकतें कर दी जाती है जिन्हें देखकर अफसोस के अलावा कुछ नहीं होता है. आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है .यह वीडियो यह गुरद्वारे का है जहां पर भक्त आपस में ही लड़ रहे हैं. इस वीडियो को एक्स पर डाला गया है.

गुरद्वारे में भक्तों में हुई मारपीट

वीडियो में देखा जा सकता है कि, यहां पर काफी मारपीट हो रही है. आदमी और औरत की भीड़ देखने को मिल रही है. ये एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं.धार्मिक स्थल के अंदर इस तरह की घटना को देखकर लोगों का दिल टूट गया है. इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गुरद्वारे के अंदर काफी लोग आपस में लड़ रहे हैं और चिल्ला रहे हैं.ये एक-दूसरे को मार रहे हैं.

Viral Video विचलित कर देगा

यह हरकत लोगों को काफी विचलित कर रही है. यह लड़ाई क्यों हुई इसकी वजह तो सामने नहीं आ सकती है? लेकिन, वीडियो देखने के बाद यूजर्स की तरफ से कहा जा रहा है कि धार्मिक स्थल पर ऐसा नहीं करना चाहिए. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं ये बहुत दुखद है. ये घटना कनाडा की है. ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories