Home Viral खबर Viral Video: कामचोर बीवी की चतुर पति ने ऐसे निकाली ऐंठ, वीडियो...

Viral Video: कामचोर बीवी की चतुर पति ने ऐसे निकाली ऐंठ, वीडियो देख शादीशुदा मर्दों की आयी मौज

Viral Video: कामचोर पत्नी की अक्ल ठिकाने लगाने के लिए आदमी ने निकाला गजब का जुगाड़। वीडियो हुआ वायरल

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी का रिश्ता प्यार और मिठी तकरार से भरा हुआ है। हमसफर अगर अच्छा मिल जाए तो जिंदगी बहुत ही आसान हो जाती है वहीं, अगर जीवनसाथी थोड़ा भी खराब मिल जाए तो जिंदगी गुजारना मुश्किल हो जाती है। एक लड़के को एक ऐसी ही पत्नी मिल गई, जिसकी अक्ल ठिकाने लगाने के लिए उसने ऐसी तरकीब निकाली, जिसे देखकर हर शादीशुदा मर्द खुश हो रहा है।

कामचोर पत्नी को पति ने सिखाया सबक

इस वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है। ये वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बारिश के मौसम को देखकर पति के पकोड़े खाने का मन करता है। वो अपनी पत्नि के पास पहुंचता है, जैसे ही पकोड़ो बोलने वाला होता है तभी पत्नी बहाना बनाते हुए कहने लग जाती है कि, “बेसन बहुत कम है… आलू प्याज खत्म हैं और तेल मैंने बालों में लगा लिया… चाय बनाने का मेरा मन नहीं।” पत्नी के बहाने सुनते ही पति का मूड खराब हो जाता है और वह बोलता है कि, सोने जा रहा हूं। इस पर पत्नी बोलती है कि, मायके नहीं जाना क्या? इस पर पति अपनी कामचोर पत्नी वाला ही पैंतरा आजमाते हुए बोलता है कि, “पेट्रोल खत्म है.. गाड़ी के टायर में हवा कम है… चाबी खो गई है और तेरे मायके जाने का मन नहीं ।” इसके बाद पत्नी अपने पति को मनाने के लिए जमकर पकोड़े खिलाकर मनाने लग जाती है।

Viral Video देख मजा आ जाएगा

इस वीडियो को Asarpal Singh नाम के एक्स अकाउंट से 12 जुलाई यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी मजाक भरा है। इसको देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version