Home Viral खबर Viral Video: जाल में फंसी मछली को इस शख्स ने दी आजादी!...

Viral Video: जाल में फंसी मछली को इस शख्स ने दी आजादी! किया कुछ ऐसा कि देख आप भी हो जाएंगे भावुक

Viral Video:शख्स के जाल में फंसी मछली लेकिन किया कुछ ऐसा जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप दिल थाम लेंगे। इमोशनल वीडियो आपको भी बाबू कर देने के लिए काफी है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है क्योंकि आमतौर पर मछुआरे के जाल में अगर कोई मछली फंस जाए तो उसकी लॉटरी निकल जाती है लेकिन यह मछुआरा ऐसा है जिसने फंसी हुई मछली को जाल से निकाल दिया लेकिन क्यों। इसे जानने के बाद आप उस शख्स की तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। एक बड़ी सी मछली जाल में तो फंसी लेकिन अगले ही पल अपने कारनामे से इस शख्स ने लोगों का दिमाग घुमा दिया

लोगों का जीत लिया दिल

@AMAGINGNATURE एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया वह दयालु व्यक्ति था उसने मछली को जाने दिया जब उसने देखा कि उसके बच्चे आसपास हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मछुआरे के जाल में बहुत बड़ी मछली फंसी है लेकिन वह खुश होने के बजाय उस मछली को वापस पानी में छोड़ देता है क्योंकि उसके आसपास मछली के बच्चे नजर आ रहे हैं। फंसी हुई मछली भी काफी छटपटा रही है और उसे तो लगा जैसे आज वह नहीं बच पाएगी।

शख्स के इस वीडियो को मिले इतने व्यूज

अगले ही पल शख्स ने उस मछली को अपने जाल से आजाद कर दिया और उसे उसके बच्चे के पास जाने दिया। इस वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लोग उस मछुआरे की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। निश्चित तौर पर यह वीडियो आपको भी भावुक कर देगा क्योंकि मछुआरे ने उस मछली को वापस पानी में छोड़ दिया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी क्योंकि इंसानियत अभी भी जिंदा है। चाहे जिस भी सोच के साथ शख्स ने मछली को आजादी दी हो लेकिन उसकी यह हरकत लोगों को खूब पसंद आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version