Home Viral खबर Viral Video: आफत! पति-पत्नी के बीच इस प्यार को देख आप कहेंगे...

Viral Video: आफत! पति-पत्नी के बीच इस प्यार को देख आप कहेंगे ‘हाय तौबा’, कपड़े फटने तक नहीं रुका ये रोमांस

Viral Video: पति और पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रोमांस के चक्कर में दोनों एक दूसरे को जमकर पीटते हुए नजर आते हैं। अंत देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

0
Viral Video
Viral Video (Instagram Grab)

Viral Video: पति और पत्नी के बीच रोमांस का वीडियो (Husband Wife Romantic Video) तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन इस तरह का रोमांस शायद आपने पहले कभी एंजॉय नहीं किया हो। यह आपको हंसते-हंसते लोटपोट कर देने के लिए काफी है जहां रोमांस करना पति-पत्नी को भारी पड़ा जिसकी पहल तो पत्नी ने की लेकिन फिर बाद में जो हालत हुई उसे देखने के बाद आपके ठहाके रुकने के नाम नहीं लेंगे। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस Viral Video में खास जिसे कंटेंट क्रिएटर ने केवल फन के लिए बनाया है।

Viral Video है वाकई मजेदार

इस वीडियो की शुरुआत होती है पति और पत्नी से जहां पत्नी अपने पति के कंधे पर सिर रखकर लेटी है और वह अपने पति को प्यार से पुचकार रही है। उसके बाद पति भी प्यार से जोर से पुचकारता है जिसके बाद पत्नी और दम लगाती है और फिर अगले ही पल वीडियो में दिखाई देता है कि पति और पत्नी एक दूसरे को खूब मार रहे हैं और पति का शर्ट भी फट चुका है। हद तो तब पार हो जाती है जब पत्नी अपने पति के जख्म पर मरहम लगा रही है और पति अपनी पत्नी के चोट पर बैंडेज लेकिन इस दौरान भी आफत कम नहीं होती है क्योंकि चिढ़ा हुआ पति पत्नी के उंगली में काट लेता है।

Viral Video का अंत क्या है

जरा संभलिए यह अंत नहीं था क्योंकि वीडियो का लास्ट देखने के बाद तो आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि एम्बुलेंस दिखाया जाता है। इस अंत के जरिए कंटेंट क्रिएटर यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि पति और पत्नी का रोमांस एंबुलेंस में जाकर खत्म होता है। iamsajidshahid इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 65000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग इस पर खूब मजे ले रहे हैं।

Viral Video पर लोग ले रहे खूब मजे

वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा एक वीडियो के लिए टीशर्ट खराब कर दी भाई। एक यूजर ने कहा टॉम एंड जेरी तो एक ने कहा मैं और मेरा हस्बैंड। एक ने कहा, “क्या पागल हो भाई तुम दोनों कसम से।” एक ने लिखा और मारो अपनी वाइफ को एक ने कहा लिखा द लास्ट वन एपिक।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version