Home Viral खबर Viral Video: बीच सड़क पर दो पुजारियों ने एक-दूसरे को गिरा-गिराकर कूटा,...

Viral Video: बीच सड़क पर दो पुजारियों ने एक-दूसरे को गिरा-गिराकर कूटा, क्या कलयुग में पैसा ही सबकुछ?

Viral Video: एक-दूसरे को बुरी तरह से पीटते दो पुजारियों का वीडियो काफी चर्चा में है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर दो पुजारियों की लड़ाई का एक वीडियो बहुत ही तेजी से फैल रहा है। ये दोनों एक-दूसरे को गिरा-गिरकार मार रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, पैसे का चक्कर है। बीच रोड पर बच्चों की तरह लड़ते इन पुजारियों के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही ये लिखा है कि, पूजा कौन करवाएगा। ये घटना मध्य प्रदेश के रीवा की है।

आपस में मारपीट करते दो पुजारियों का Viral Video

ये वीडियो प्रसिद्ध चिरहुला हनुमान मंदिर की बताई जा रही है। इन दोनों पुजारियां में कथा सुनाने के लेकर ये लड़ाई हो रही है। इन दोनों पुजारियों को लड़ता हुआ देख राहगीर इनकी वीडियो बना रहे हैं, लेकिन इन्हें कोई छुड़ा नहीं रहा है। ये दोनों एक -दूसरे पर जमकर मुक्के बरसा रहे है। ये जमीन पर एक-दूसरे को घसीट भी रहे हैं।

Viral Video देख यूजर्स ले रहे मजे

इस Viral Video को 4 सितंबर को एक्स पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 32 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, गजब की फाइटिंग हो रही है। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, रोकड़ा सब कुछ करवा देता क्या करें। इस तरह इस वीडियो पर यूजर्स काफी फनी इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version