Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: बार-बार खराब होते Ola Electric Scooter से परेशान आदमी का...

Viral Video: बार-बार खराब होते Ola Electric Scooter से परेशान आदमी का अनोखा विरोध, यूजर बोला ‘बैंड बजा दी’

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Viral Video: देश में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के दम पर ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के स्कूटर बहुत बिकते हैं. देश में सबसे ज्यादा मार्केट में बिकने वाला अगर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो वह ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं. हर महीने यह कंपनी अपना नया रिकॉर्ड बनाती है.

इसी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ा हुआ एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक ग्राहक के विरोध प्रदर्शन का है. दरअसल, वह बार-बार ओला के स्कूटर के खराब होने से परेशान हो चुका है और अब ओला के शोरूम के सामने गाना गाते हुए खास तरीके से अपना विरोध जाता रहा है.

Ola Electric Scooter से परेशान ग्राहक ने गाना गाकर किया विरोध प्रदर्शन

इस अनोखे वीडियो को Kavish Aziz नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ-साथ जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “सागर सिंह ने OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा। स्कूटर में हर रोज़ कोई न कोई दिक्कत रहती थी और OLA ने आफ्टर सेल्स सर्विस भी नही दिया तो सागर स्कूटर के शो रूम के सामने ट्रॉली पर स्कूटर लाद कर गाना गाकर विरोध जताया। उन्होंने स्कूटर पर फूल माला भी चढ़ाई गई थी।”

Viral Video देख यूजर्स की आ रही प्रतिक्रियाएं

वीडियो में देखा जा सकता है कि, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम के सामने यह आदमी माइक लेकर पहुंचा है और गाना गा रहा है. “तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलने लगी… हम लुट गए ओला स्कूटर में”. आदमी के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन को देखकर आस-पास काफी भीड़ मौजूद है और लोग वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. इस विरोध प्रदर्शन को देखकर इंटरनेट यूजर्स की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. कुछ लोग इसे कला का बेहतरीन प्रदर्शन बता रहे हैं तो, यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ‘बैंड बजा दी’.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories