Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बीच रोड पर म्यूजिक बजाकर हॉट डांस करती लड़की को...

Viral Video: बीच रोड पर म्यूजिक बजाकर हॉट डांस करती लड़की को देख यूजर का फूटा गुस्सा, “नारी शक्ति मुजरा…”

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: रातों -रात फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है। वह इसके लिए कभी अपनी तो कभी दूसरों की जिंदगी को भी मुसीबत में डाल सकते हैं। इंटरनेट पर एक ऐसा ही लड़की का डांस करते हैं Viral Video काफी चर्चा में है। इस वीडियो में वह बीच सड़क पर लाउड म्यूजिक बजाकर सेक्सी डांस मूव्स कर रही है। आधी रात को लड़की की ये हरकत देख यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है और सभी इसे ट्रोल कर रहे हैं।

बीच रोड पर नाचती दिखी लड़की

इस वीडियो को ︎venom नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “नारीवादी कहेंगे कि यह सशक्तिकरण है। वे रात में सड़क पर मुजरा कर रहे हैं और इससे दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।” वीडियो में कुछ लोगों का ग्रुप देखा जा सकता है। इस दौरान गाड़ी के बूट स्पेस खोला गया है और तेज आवाज में रोड पर म्यूजिक सिस्टम बजाकर दो लड़कियां नाच रही है। आस-पास इन्ही के ग्रुप के कुछ लोग दिख रहे हैं। इस दौरान कैमरे का सबसे ज्यादा फोकस नीले कलर का पायजामा पहनकर नाच रही लड़की के ऊपर है। आस-पास गाड़ियां निकल रही हैं और ये लड़की सभी से बेखबर होकर हॉट डांस स्पेप्स कर रही है। इस दौरान वह अपनी मस्ती मे चूर है।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस घटना के वीडियो को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो कि, अब वायरल हो रहा है। वीडियो को देख एक यूजर लिखता है कि, “लड़के भी दारु पीकर यही करते हैं”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, “पहले ये सब देखने के पैसे लगते थे अब ऐसे ही देखने को मिल जाता है।” इतना ही नहीं एक यूजर तो लिखता है कि, “नारी शक्ति मुजरा ऑन रोड”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories