Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video : सुरक्षा को ताक पर रख सकड़ पर कूद-कूद के...

Viral Video : सुरक्षा को ताक पर रख सकड़ पर कूद-कूद के बारिश में नाचती भाभी को देख बोला यूजर, ‘सरकार जल्द डांस टैक्स वसूलेगी’

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। अपने इसी जुनून के चक्कर में कई लोग हादसों का शिकार होकर अपनी जान गंवा चुके हैं। रील के कारण अकसर मरने वालों की खबर तो आप सुनते और देखते ही होंगे, लेकिन उसके बाद भी वो बाज नहीं आते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक भाभी बारिश में भिगते हुए बीच सड़क पर कूद-कूटकर डांस कर रही है। इस महिला के वीडियो को देख यूजर इसे ट्रोल करते हुए कहने लगे हैं कि, ‘सरकार जल्द डांस टैक्स वसूलेगी’।

सड़क पर डांस करती भाभी का वीडियो वायरल

इस भाभी के डांस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “रील बनाने का भूत अब भाभियों और आंटियों को ज्यादा चढ़ रहा है ,😜 देखिए VIDEO बीच सड़क पर किस तरीके से ठुमके लगाए जा रहे हैं ,और पीछे से वाहन तेज गति में आ रहे हैं ,गाड़ी की छत से कूद कर सड़क की व्हाइट लाइन भी आउट कर दी! मतलब सीधा रील बनानी है चाहे जान चली जाए?”

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला सफेद कलर का सूट पहनकर सड़क पर डांस कर रही है। इस दौरान महिला के आस-पास से गाड़ियां भी निकल रही हैं। महिला की इस हरकत से कोई हादसा भी हो सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, सड़की की टेस्टिंग चल रही है। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ‘सरकार जल्द डांस टैक्स वसूलेगी’। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories