Home Viral खबर Viral Video: शॉर्ट पहन हॉट लड़की का ‘असलाम-ए-इश्क़ुम’ गाने पर वीडियो वायरल,...

Viral Video: शॉर्ट पहन हॉट लड़की का ‘असलाम-ए-इश्क़ुम’ गाने पर वीडियो वायरल, नहीं हट रही नजर

Viral Video: 'असलाम-ए-इश्क़ुम' गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस। वीडियो देख नहीं हटेगी नजर।

0
girl Viral Video
girl Viral Video

Viral Video: बॉलीवुड गानों पर रील बनकर अब तक कई सारी लड़कियां वायरल हो चुकी है। कुछ लोगों के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि, इनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। आज का Girl Dance Video भी कुछ ऐसा ही है। इस Viral Video में एक बेहद खूबसरत लड़की शॉर्ट पहनकर प्रिंयका चोपड़ा से सुपरहिट गाने ‘असलाम-ए-इश्क़ुम’ गाने पर डांस कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, इनसे आपकी नजर नहीं हटेगी।

‘असलाम-ए-इश्क़ुम’ गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

इस Viral Video को shanayakatiyan_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस लड़की ने शॉर्ट पहने हुए हैं और बाल खुले हैं। लड़की प्रियंका चोपड़ा के इस गाने पर अपने हुस्न से बिजलियां गिरा रही है। लड़की की अदाएं किसी को भी अट्रेक्ट कर सकती हैं। ‘असलाम-ए-इश्क़ुम’ गाने पर अपने क्यूट एक्सप्रेशन से देसी गर्ल को भी लड़की ने पीछे छोड़ दिया है ।

Girl Dance Video से नहीं हटेगी नजर

इस दिल को छू लेने वाली वीडियो में लड़की जितनी खूबसूरत है उतनी ही खूबसूरत वह डांस भी कर रही है। इस खूबसूरत डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 जून को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 67 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लड़की ने अपनी कातिल अदाओं से यूजर्स का दिल चुरा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version