Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video : क्या हुआ जब लड़की को जबरन चिपक रहे मनचले...

Viral Video : क्या हुआ जब लड़की को जबरन चिपक रहे मनचले को लगा कांटा? देख यूजर बोला ‘गजब की तकनीक है’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video : सोशल मीडिया पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए और उन्हें जबरन चिपकते हुए कई सारे मनचलों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी यह लोग अपनी हरकतों के चलते पीट भी जाते हैं. लेकिन उसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन, लड़की ने ऐसे दरिंदों से बचने के लिए कुछ ऐसी तकनीक निकाली, जिसे देख कर हर कोई हैरान है और लड़की की जमकर तारीफ कर रहा है.

लड़की से चिपकना मनचले को पड़ा भारी

इस Viral Video को एक्स पर डाला गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ट्रेन में एक लड़की खड़ी है उसके पीछे एक आदमी आता है और जबरदस्ती उसे पीछे से चिपकने की कोशिश करता है. लेकिन तभी उसे अचानक से कांटे लग जाते हैं. वह जैसे ही पीछे मुड़कर देखता है तो लड़की ने अपने कपड़ों में नुकीले लोहे के कांटे लगाए हुए थे. लड़की इस तकनीक को देखकर वह हैरान हो जाता है और यह वीडियो वायरल हो जाता है .यह वीडियो स्क्रिप्टेड है या फिर रियल है इसकी पुष्टी तो हम नहीं करते हैं लेकिन, जिस तरह की एक तकनीक इस लड़की ने अपनाई है वो लोगों को काफी पसंद आ रही है.

Viral Video पर क्या बोल रहे यूजर्स

इस Viral Video को Jyoti BJP Worker 💯FB नाम एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर कई सारे लाइक और कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, आज के बाद ही ऐसी हरकत नहीं करेगा.वही एक यूजर इसे गजब की टेक्नोलॉजी बता रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories