Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबर'OYO का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किस लिए होता है' Chetan Bhagat ने...

‘OYO का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किस लिए होता है’ Chetan Bhagat ने पूछा खुलेआम, बेधड़क होकर Ritesh Agarwal ने दिया शॉकिंग जवाब

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) और रितेश अग्रवाल (Ritesh Agarwal) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें Oyo के इस्तेमाल को लेकर चेतन भगत ने रितेश अग्रवाल यानी Oyo के मालिक से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसे जानकर शायद आप शॉक्ड रह जाएंगे लेकिन रितेश ने अपने जवाब से चेतन भगत को भी चौंका दिया। निश्चित तौर पर यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रितेश अग्रवाल का जवाब भी। Oyo का नाम आते ही गलत अवधारणाएं दिमाग में आती है और यह सच है कि बीते कुछ सालों से इसकी पापुलैरिटी प्रेमी जोड़ों के रोमांस की वजह से खूब चर्चा में रही है। हालांकि चेतन भगत का सवाल और रितेश अग्रवाल का जवाब आपको भी दंग कर देने के लिए काफी है।

Viral Video में Chetan Bhagat और Ritesh Agarwal का सवाल-जवाब

दरअसल Viral Video में आप देख सकते हैं कि चेतन भगत रितेश अग्रवाल से यह पूछते हुए नजर आते हैं कि Oyo का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किस लिए होता है। इस पर नितेश अग्रवाल कहते हैं कि मैं इस सवाल का जवाब देने से पहले आपको बताना चाहता हूं कि बीते 4 हफ्ते में लोग इतना यात्रा कर रहे हैं जितना मैं आज तक कभी नहीं देखा महामारी के बाद। आपको यह जानकारी हैरानी होगी जो हंस रहे हैं उन लोगों के लिए जिन शहरों में मंदिर है वहां लोग ज्यादा जा रहे हैं।

Viral Video में Chetan Bhagat और Ritesh Agarwal की बात सुन लोग ले रहे चुटकी

रितेश अग्रवाल का जवाब काफी दिलचस्प है उन लोगों के लिए जो Oyo को गलत नजरिये से देखते हैं। वही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं और वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। 1.6 Milliom से ज्यादा इस वीडियो को Views मिल चुके है और कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग इस पर जमकर मस्ती कर रहे हैं।

Viral Video में Chetan Bhagat और Ritesh Agarwal का आमना-सामना

बता दे कि यह थ्रोबैक वीडियो है जिसमें चेतन भगत के साथ रितेश अग्रवाल नजर आए थे। इसके अलावा भी यूट्यूब पर चेतन भगत और रितेश अग्रवाल का एक वीडियो उपलब्ध है जिसका टाइटल Deeptalk With Ritesh Aggarwal (Founder/CEO- OYO Rooms) लेकिन फिलहाल इस Viral Video ने लोगों को हैरान कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories