Home Viral खबर Viral Video: ये क्या! गाड़ी में एक साथ दो महिलाओं संग हरकत...

Viral Video: ये क्या! गाड़ी में एक साथ दो महिलाओं संग हरकत करता लड़का वायरल, यूजर बोला “अरे भाई OYO चला जाता!

Viral Video: कार में दो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
viral video
viral video

Viral Video: इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? यहां पर रातों रात लोग स्टार बन जाते हैं वहीं, कब उनकी इज्जत की धज्जियां भी उड़ जाती हैं, उन्हें पता भी नहीं चलता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, गाड़ी में दो महिलाएं एक आदमी के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रही हैं। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का बताया जा रहा है।

गाड़ी में दो महिलाओं के साथ वायरल हुआ एक आदमी

इस वीडियो को सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “अरे भाई OYO में ही चला जाता!😂😂”1 नहीं 2-2 हैं इसलिए खर्चा ज्यादा हो जाता”😂 वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है खड़ी गाड़ी में 2 आंटियों के साथ 1 छपरी मौजूद है,जो अपने काम पर लगा हुआ है।” इस दावे की DNP India हिन्दी पुष्टी नहीं करता है।

इस वीडियो में यूपी नंबर की कार खड़ी हुई है, जिसमें दो महिलाएं एक आदमी के साथ काफी आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं। ये वीडियो रात का लग रहा है। खुलेआम गाड़ी के अंदर अश्लील हरकतों को देख किसी ने अपने कैमरे में इसे रिकॉर्ड कर लिया और अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video को देख लोग लेने लगे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, “पैसे का अभाव है बेचारे के पास”, इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि, “कलयुग बहुत तेज आ गया है”.. इतनी ही नहीं एक यूजर लिखता है कि, “एक तो उसकी घरवाली होगी और दूसरी साली”। इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स की इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो को 12 अगस्त को शेयर किया गया था। इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version