Home Viral खबर Viral Video: क्यों? अली-अली के नारों से गूंजी दिल्ली मेट्रो, यूजर बोला...

Viral Video: क्यों? अली-अली के नारों से गूंजी दिल्ली मेट्रो, यूजर बोला अपने घर में कर लेते, मेट्रो में….

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अली-अली के नारे लगाती हुई लड़कियां वायरल.

0
Viral Video ali
Viral Video ali

Viral Video: दिल्ली मेट्रो Delhi Metro आए दिन खबरों में बनी रहती है. यहां से अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी प्रेमी जोड़े का वीडियो सुर्खियां बटोरता है तो, कभी सीट को लेकर मारपीट का.. यहां अकसर कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी, वजह से दिल्ली मेट्रो खबरों में आ जाती है. एक ऐसा ही Delhi Metro viral video चर्चा में है. इस वीडियो में भीड़ अली-अली के नारे लगा रही है.

दिल्ली मेट्रो में अली-अली के नारे लगाती लड़कियां वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ मुस्लिम महिलाएं और लड़कियां अली-अली के नारे लगा रही हैं. यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है. मेट्रो में काफी महिलाएं दिख रही हैं एक लड़की अपने फोन से पढ़ते हुए लगातार अली-अली के नारे लगा रही है और उसका साथ वहां पर मौजूद कई सारी महिलाएं दे रही है. आस-पास काफी भीड़ भी दिख रही है

Viral Video पर यूजर का रिएक्शन

इस वीडियो को Lavely Bakshi नाम एक्स अकाउंट से शेयर किया गया. इसके साथ-साथ जानकारी देते हुए यह लिखा गया है. “दिल्ली मेट्रो का वायरल वीडियो बताया जा रहा है इसमें कुछ गलत नही बोला गया है, कल ताजिया निकाला था हो सकता है उस समय का हो वायरल वीडियो,,”

इस वीडियो को देखकर लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “अपने घर में कर लेते मेट्रो में क्यों हल्ला कर रहे हैं।” इस वीडियो को 12 सितंबर को अपलोड किया गया था. इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version