Home Viral खबर Viral Video: ज्यादा पढ़ने लिखने के बाद लड़कियों के क्यों हो जाते...

Viral Video: ज्यादा पढ़ने लिखने के बाद लड़कियों के क्यों हो जाते हैं दिमाग खराब? खान सर ने किया खुलासा

Viral Video: ज्यादा पढ़ी-लिखी लड़कियों को लेकर खान का बड़ा खुलासा, सुनकर लड़के करने लगे तारीफ।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश के सबसे मशहूर शिक्षकों में से एक खान सर को आज देश ही नहीं दुनिया जानती है। कम फीस पर गरीब गरीब बच्चों को सरकारी नौकरी की तैयारी कराने वाले खान सर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करते हैं। खान सर अपने पढ़ाने के अनोखे अंदाज की वजह से जाने जाते हैं। खान सर का पटना में प्रसिद्ध कोचिंग सेंटर भी है, जिसका नाम “खान जीएस रिसर्च सेंटर” है। यहां पर हजारों की संख्या में बच्चे पढ़ने आते हैं। खान सर अकसर अपने स्टूडेंट्स को पढ़ाते हुए कुछ ऐसी बातें बोल जाते हैं, जिसका वजह से वह वायरल हो जाते हैं। एक बार फिर से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ज्यादा पढ़ी-लिखी लड़कियों के बारे में बता रहे हैं।

ज्यादा पढ़ी-लिखी लड़कियों पर खान सर का बड़ा खुलासा

वीडियो में सुना जा सकता है, “बुरा मत मानिए लड़कियों… लड़की पढ़ें- लिखें और उसके बाद किसी बेरोजगार लड़के की विदाई कराकर अपने घर लाइएगा… रख सकती हैं नहीं, लेकिन लड़के यही करते हैं..वह पढ़ लिखकर किसी भी नॉर्मल लड़की से शादी कर लेते हैं। डीएम या फिर किसी बड़े अधिकारी को देखिएगा… वह किसी भी कम पढ़ी-लिखी लड़की से शादी कर लेते हैं। लेकिन अगर यही बात किसी ज्यादा पढ़ी -लिखी लड़की से कहेंगे तो वह यही कहेगी कि, इसी दिन के लिए इतनी पढ़ाई की थी। इसके साथ वह बता रहे हैं कि, लड़कियां हमेशा अपने ऊपर वाले लड़के से शादी करती हैं।”

Viral Video को देख लड़के हुए फैन

इस वीडियो को motivationalx_success नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 16 जून को शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लड़के खान सर की इस बात और खुलासे पर सहमति जताते हुए सही बिल्कुल सही बता रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो ने लड़कों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version