Home Viral खबर Viral Video: ऐसा क्यों? मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का तांडव, जमकर की तोड़फोड़,...

Viral Video: ऐसा क्यों? मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का तांडव, जमकर की तोड़फोड़, देखती रही बेबस पुलिस

Viral Video: मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने फिर की तोड़फोड़ वीडियो वायरल।

0
viral video
viral video

Viral Video: सावन का पावन महीना शुरु हो चुका है। ऐसे में हर तरफ भगवान भोले के भक्तों की धूम है।आस्था से भरे इस एक महीने में श्रद्धालु जल लेकर भगवान शिव के मंदिरों की तरफ बढ़ रहे हैं। इस दौरान सबसे ज्यादा खबरों में उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर बना हुआ है, क्योंकि यहां से ही खाने और पीने की चीजों पर नेम प्लेट लगाने का एलान सरकार की तरफ से हुआ है, जिसके बाद ये फैसला पूरी यूपी सहित अन्य राज्यों में भी पहुंच गया। कांवड़ियों की आस्था को लेकर शासन और प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है, लेकिन फिर भी कांवड़ियों के द्वारा तोड़-फोड़ की खबरें कम नहीं हो रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही कांवड़ियों के द्वारा होटल में लहसून और प्याज के खाने को लेकर तोड़ फोड़ की गई थी। अभी ये मुद्दा शांत भी नहीं हुआ था कि, यूपी का मुजफ्फरनगर एक बार फिर से खबरों में आ गया। इसकी वजह है, कांवड़ियों के द्वारा होटल में तोड़-फोड़।

मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों ने फिर की तोड़फोड़

खबरों की मानें तो मुज़फ्फरनगर में कार की टक्कर लगने से कांवड़ियों का जल खंडित हो गया था, जिसके बाद उन्होंने पहले तो कार सवारों को जमकर पीटा और फिर उनकी गाड़ी तोड़ी। जब कार चालक अपनी जान बचाने को एक होटल में घुसा तो कांवड़ियां वहां पहुंच गए, जिसके बाद युवक को मारा , इतना ही नहीं होटल में भी तोड़फोड़ की है। इस मारपीट का वीडियो भी तेजी से फैल रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, पुलिस युवकों को छुड़ाती रही कांवड़िये पीटते रहे। इस दौरान कांवड़ियों ने लात घूंसे और कुर्सियां भी चलाई। ये सब छपार थाने के श्रीलक्ष्मी फूड प्लाजा में हुआ है।

Viral Video देख लोग कर रहे अफसोस

कांवड़ियों के दारा की गई इस मारपीट और तोड़ फोड़ को देख लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। वह बोल रहे हैं कि, आस्था के नाम पर ये सब करना गलत है। इस घटना के वीडियो को भारत समाचार | Bharat Samachar नाम के एक्स अकाउंट पर डाला गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version