Home Viral खबर Viral Video: भाई के साथ बीवी ने मिलकर पति से ऐसे छिनी...

Viral Video: भाई के साथ बीवी ने मिलकर पति से ऐसे छिनी बाइक, जलील करते हुए वीडियो वायरल

Viral Video: लड़की ने अपने ही भाई के साथ मिलकर पति को किया परेशान.

0
viral video
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कंटेंट क्रिएटर्स पति और पत्नी के रिश्तों को लेकर कई सारी फनी वीडियो बनाते रहते हैं. खास बात यह है कि, इस तरह की वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है. यही वजह है कि, सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफार्म पर आपको यह वायरल होते हुए वीडियो देखने को जाएंगे. एक बार फिर से ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति की जमकर क्लास लगा रही है. इतना ही नहीं वह अपने पति की बाइक भी छीन कर अपने भाई को दे देती है. ये वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि, हंसी नहीं रुकेगी.

भाई के लिए पति से भिड़ गई बहन

यह वीडियो काफी फनी और मजेदार है. इसे देखने के बाद आपकी बिल्कुल भी हंसी नहीं रुकेगी. इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जीजा से साला बाइक छीन लेता है. इस पर जीजा बोलता है कि, यह बाइक मेरी है और मैं तुम्हें नहीं दूंगा. इस पर लड़का बोलता है कि यह तो दहेज में आई है हमारी बाइक है तो, जीजा बोलता है कि ऐसा कर बाइक को छोड़ और अपनी बहन को ले जा. इतने में बहन आती है और अपने भाई का सपोर्ट करते हुए बोलती है कि, विशाल यहां क्या कर रहा है? बाइक ले ले अपने जीजा से.. इस तरह से वह अपने पति से छीन कर अपने भाई को बाइक दिलवा देती है और जीजा बेचारा देखता रह जाता है.

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस मजेदार वीडियो को geetabhadauria1980 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई सारे व्यूज आ चुके हैं. वीडियो को देखकर कोई से फनी बोल रहा है तो कोई बोल रहा है कि, क्या जमाना आ गया, जीजा जी की वैल्यू ही खत्म हो गई है. इस वीडियो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version