Home Viral खबर Viral Video: तारीफ की भूखी बीवी ! सुंदर-समझदार के सवाल में पति...

Viral Video: तारीफ की भूखी बीवी ! सुंदर-समझदार के सवाल में पति ने पत्नी को उलझाया,जवाब सुन यूजर बोला ‘गजब बेइज्जती’

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हसंने पर किया मजबूर।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के रिश्ते पर इन दिनों कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वारा कई सारी फनी वीडियो बनाई जा रही हैं। इसकी वजह यूजर्स का भरपूर प्यार मिलना है। इस रिश्ते से जुड़ी हुई प्यार और तकरार की तमाम वीडियो को लोगों के द्वारा काफी देखा जाता है। क्योंकि ये वीडियो मनोरंजन से भरपूर होती हैं, इसलिए कंटेन्ट क्रिएटर्स भी अलग-अलग तरह की वीडियो पति और पत्नी के लेकर बनाते रहते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक चतुर आदमी अपनी पत्नी को सुंदर और समझदार के सवाल में ऐसे उलझाता है कि, तारीफ की भूखी पत्नी अपना सिर पकड़ लेती है।

सुंदर और समझदार के जवाब में उलझी पत्नी

इस वीडियो को सेशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला तारीफ पाने के लिए अपने पति से पूछती है कि, “आपको सुंदर लोग पसंद हैं या फिर समझदार”। इस सवाल का जवाब पति बहुत ही चतुराई से देते हुए बोलता है कि, “मुझे सुंदर या समझदार नहीं बल्कि तुम पसंद हो।” इस पर पहले को पत्नी खुश होती है और बाद में उसे समझ आता है कि, पति क्या बोल गया?

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस Viral Video को HasnaZarooriHai नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “बेइज्जती ऐसे करो की जब तक बीबी समझे,आप घटनास्थल से निकल चुके हो”। वीडियो को 8 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख एक यूजर लिखता है कि, “गजब बेइज्जती”। इस वीडियो को देख आपको भी हंसी आ जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version