Home Viral खबर Viral Video: रात में पार्टी करने वाले पति पर बीवी ने ऐसे...

Viral Video: रात में पार्टी करने वाले पति पर बीवी ने ऐसे कसा शिकंजा, दोस्त के सामने दांत टूटने का खुल गया राज़

Viral Video: रात में पार्टी करने वाले पति के पत्नी ने तोड़े दांत वीडियो देख लोग हुए हैरान।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए पति- पत्नी के प्यार और तकरार के कई सारे फनी वीडियो यूजर्स बनाते रहते हैं। इन कंटेन्ट क्रिएटर्स के ये Viral Video इतने ज्यादा मजेदार होते हैं इन्हें, देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती है। एक ऐसा ही कंटेन्ट क्रिएटर हैं feelmuneeb जिन्होंने रात में पार्टी करने वाले पतियों पर वीडियो बनाया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह से रात में पार्टी करने वाले पति की पत्नी ने अक्ल ठिकाने लगाई। इसके साथ ही जब आदमी के दोस्त ने ये देखा तो वह भाभी की इस सजा से चौंक गया।

रात की पार्टी पति को पड़ गई भारी

इस Viral Video को feelmuneeb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 22 जुलाई को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 49 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पति मुंह लटकाए कुछ खा रहा होता है तभी, उसके दोस्त की घर में एंट्री होती है और वह रात की पार्टी के बारे में पूछता है और बोलता है कि, भाभी ने कुछ कहा तो नहीं है। इस पर बेचारा पति मुंह छिपाने लग जाता है। दोस्त की हालत को देख जब वह उसका मुंह खुलवाता है तो दो टूटे हुए दांतो को देख चौंक जाता है। इस पर पत्नी पीड़ित पति बोलता है कि, दांत तो तोड़वाने ही थे। बेचारे पति की ये हालत देख दोस्त हैरान हो जाता है।

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के काफी फनी कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “भाई……भाभी तो आपका डॉक्टर के पास जाने का पूरा खर्चा बचा रही हैं।” यूजर लिखता है कि, “भाभी जी ने ही निकाल दिए।” इस तरह ये वीडियो वायरल हो जाता है। इस वीडियो को देख यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। वह फनी इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version