Home Viral खबर Viral Video: दिल्ली वाली लड़कियों की मार कुटाई देख भूल जाएंगे सबकुछ?...

Viral Video: दिल्ली वाली लड़कियों की मार कुटाई देख भूल जाएंगे सबकुछ? यूजर्स बोले- “पापा की परियां हैं”

Viral Video: दिल्ली यूनिवर्सिटी की दो लड़कियों की लड़ाई इंटरनेट पर छाई हुई है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर मारपीट के Viral Video चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिनको देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी मजे लेते हैं। एक बार बार फिर उन्हें एक ऐसा ही मजेदार वीडियो मिल गया है। जिसे देखने के बाद लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में दो लड़कियों की हुई भयंकर लड़ाई

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़कियां काफी बुरी तरह से एक-दूसरे की पिटाई कर रही हैं। ये लड़कियां दिल्ली यूनिवर्सिटी की हैं। इन्हें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स मजे लेते हुए बोल रहे हैं कि, “पापा की परियां हैं कुछ भी कर सकती हैं।” वहीं इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि, भीड़ इन दोनों की लड़ाई का काफी लुत्फ उठा रही है। हंसते हुए लोग इस मार-पीट की वीडियो बना रहे हैं। इसे देखने के बाद लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 16 मई को पोस्ट किया गया था। जिस पर अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वीडियो में लिखा आ रहा है कि, “दिल्ली यूनिवर्सिटी को बेकार यूनिवर्सिटी बता रही थी।” लड़ाई की वजह क्या है ये तो सामने नहीं आ सका है। लेकिन इसे देखकर लोगों के चेहरे पर जरुर मुस्कान आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version