Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: सयानी ! छिछोरे दुकानदार से लड़की ने लिया खौफनाक बदला,ड्रेस...

Viral Video: सयानी ! छिछोरे दुकानदार से लड़की ने लिया खौफनाक बदला,ड्रेस के बदले 5 किस मांग रहे लड़के की दादी से ऐसे लगवाई वाट

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक फनी वीडियो बनाते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है और ये काफी तेजी से फैलते भी हैं। इस तरह के तमाम फनी वीडियो आपको ट्रेंड होते हुए दिख जाएंगे। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही मजेदार हंसाने वाला Viral Video लेकर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की के साथ गंदी हरकत कर रहे लड़क को ऐसा सबक मिला है कि, वह जिंदगी में फिर किसी अन्य लड़की के साथ इस तरह की हरकत नहीं करेगा।

लड़की ने बदतमीज दुकानदार को सिखाया सबक

इस Viral Video को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की दुकान पर ड्रेस खरीदने आती है। वह कपड़े पसंद करने के बाद दुकानदार से इसकी कीमत पूछती है, लड़की के सवाल का जवाब देते हुए लड़का बोलता है कि, ज्यादा नहीं सिर्फ 5 किस है। ये सुनकर लड़की को थोड़ा अजीब लगता है और फिर वह दूसरी ड्रेस को पसंद कर लेती है इसकी कीमत भी ये 5 किस ही बताता है। लड़की इन दोनों ड्रेस को पैक करने के लिए बोलती है और बिल देने के लिए अपनी दादी को आगे बुला लेती है। दादी को अपनी तरफ आता देख दुकानदार के होश उड़ जाते हैं।

Viral Video पर क्या बोल रहे यूजर्स?

इस वीडियो को stylish_ankit555 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 अप्रैल को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 69000 से ज्यादा लाइक्स आ चुते हैं। इसके साथ ही यूजर्स की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, दादी ने पे कर दिया बिल। एक यूजर लिखता है भाई तेरी वाट लग गई। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories