Home Viral खबर Viral Video: हाथ में बच्चा लिए अर्धनग्न नशेड़ी को महिला ने जमकर...

Viral Video: हाथ में बच्चा लिए अर्धनग्न नशेड़ी को महिला ने जमकर कूटा, बीच रोड पर खूब चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Viral Video: रात में आदमी को पीटती महिला का वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आज से पहले आपने नशेड़ियों के द्वारा महिलाओं को पीटते हुए तो खूब देखा होगा, लेकिन ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है जब कोई महिला किसी नशेड़ी को बीच सड़क पर पीट रही हो। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक महिला रात के समय में बच्चा लिए अर्धनग्न आदमी को पीट रही है। इन दोनों के बीच काफी छीना झपटी चल रही है। तभी कुछ ऐसा होता है जो कि लोगों को चौंका देता है।

बीच सड़क पर महिला ने आदमी को पीटा

इस Viral Video को जनाब खान क्राइम रिपोर्टर नाम के यूजर ने एक्स पर अपलोड किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “झांसी बीचों बीच रोड पर नशेड़ी के बाल पड़कर पिटाई करती हुई महिला शराब के नशे में धुत होकर युवक और महिला के बीच बीच सड़क पर जम कर हुआ हाई बोल्टेज ड्रामा। झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र के कचहरी चौराहे का पूरा मामला बताया जा रहा है।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बीच सड़क पर किसी तरह से महिला इस आदमी को पीट रही है। आस-पास लोग निकल रहे हैं। इस लड़ाई को देख बाइक सवार रुकते हैं लेकिन तभी वहां पर पुलिस आ जाती है और महिला उनके पास पहुंच जाती है।

Viral Video पर पुलिस ने लिया एक्शन

इस Viral Video पर उत्तर प्रदेश झांसी जिले की पुलिस ने भी एक्शन लिया है। इसके साथ ही एक्स पर लिखा है कि, “संदर्भित प्रकरण की जांच एवं आवश्यक कार्यवाही हेतु प्रभारी निरीक्षक थाना नवाबाद को निर्देशित किया गया है।” इस वीडियो को 30 सितंबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version