Home Viral खबर Viral Video: रात में वीडियो कॉल करके तंग कर रहे लड़के का...

Viral Video: रात में वीडियो कॉल करके तंग कर रहे लड़के का महिला ने उतारा भूत, देखें कैसे चांटे मार-मारकर किया मुंह लाल ?

Viral Video: रात में वीडियो कॉल करके परेशान कर रहे लड़के के मुंह पर महिला ने मारे जमकर थप्पड़।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: रात में वीडियो कॉल करके महिला को तंग करने वाले युवक को उसकी गुस्ताखी इतनी भारी पड़ी कि, महिलाओं के ग्रुप ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इन महिलाओं ने इस लड़के के मुंह पर जमकर थप्पड़ बरसाए। इस घटना का Viral Video अब काफी तेजी से फैल रहा है। इसे देखने के बाद यूजर्स इन महिलाओं का समर्थन कर रहे हैं।

तंग कर रहे युवक पर फूट महिलाओं का गुस्सा

इस मारपीट के Viral Video को Karnataka Portfolio नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “मैंगलोर के कूलूर में एक घटना घटी, जहां एक युवा मुस्लिम व्यक्ति को महिलाओं के एक समूह ने थप्पड़ मार दिया, क्योंकि उस पर देर रात अनुचित वीडियो कॉल करके एक युवती को परेशान करने का आरोप था। स्थानीय जनरल स्टोर पर काम करने वाले इस व्यक्ति ने कथित तौर पर कॉल के दौरान अभद्र व्यवहार किया। इस टकराव को वीडियो में कैद कर लिया गया, जिससे उत्पीड़न और स्थिति से निपटने के तरीके को लेकर बहस छिड़ गई।”

Viral Video में युवक के जमकर लगाए थप्पड़

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, महिलाएं एक -एक करके इस लड़के के मुंह पर थप्पड़ लगा रही हैं। इस दौरान ये काफी चिल्ला भी रही हैं। पिटाई के बाद लड़का अपना मुंह छिपाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को 6 अक्टूबर को एक्स पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर इसे बेल्ट ट्रीटमेंट देने की आवाज बुलंद कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version