Home Viral खबर Viral Video: कलयुगी नारी! लव मैरिज पर अपाहिज पति और बच्चे को...

Viral Video: कलयुगी नारी! लव मैरिज पर अपाहिज पति और बच्चे को खरी-खोटी सुनाती महिला हुई वायरल , यूजर्स बोले- बदकिस्मत बाप-बेटे

Viral Video: लव मैरिज करने के बाद पति और बच्चे को भला-बुरा बोलती महिला हुई वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: प्यार में जीने-मरने की कसम खाने वाले कई सारे कपल सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसके साथ ही लव मैरिज करके ये लोग खुद को पावर कपल का टैग भी देते हैं। ऐसे कपल के वीडियो को इन दिनों खूब देखा जाता। यही कारण है कि, लोगों का रुझान लव मैरिज की तरफ काफी ज्यादा बढ़ रहा है, लेकिन कभी-कभी ये ही प्रेम विवाह जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत बन जाता है। उन्हें समझ ही नहीं आता है कि वह इस रिश्ते के कैसे बाहर निकलें? आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक महिला लव मैरिज करने के बाद अपने अपाहिज पति और बच्चे की वीडियो बनाते हुए दोनों को भला बुरा बोल रही है।

अपाहिज पति और बच्चे को भला-बुरा बोलती महिला वायरल

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने छोटे से बच्चे और पति को देखकर बोल रही है कि, मैं तो लव मैरिज करके इस आदमी से फंस गई है। इसके साथ ही महिला अपने पति पर काफी चिल्लाते हुए ये भी बोल रही है कि, आपना बेटा खुद संभालों…दोनों ने परेशान कर दिया है। महिला का अपने पति और बच्चे के प्रति काफी गलत व्यवहार देखने को मिल रहा है। पत्नी जिस तरह से अपने पति और बच्चे को खरी-खोटी सुना रही है, वह लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में प्रतिक्रियाएं देते हुए इस महिला को कलयुगी बता रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ऐसे इंसान के साथ रहने से बेहतर अकेले रहना है। इसके साथ ही एक यूजर इस महिला पर तंज करते हुए बोल रहा है कि, ऐसी महिला मार्केट में काफी पॉपुलर है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को 2 अगस्त को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 2 लाख 69 हजार व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version