Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: मर्दों की जमात के सामने मौलाना पर महिला ने बरसाई...

Viral Video: मर्दों की जमात के सामने मौलाना पर महिला ने बरसाई दे दना दन चप्पल, खामोशी से क्यों देखते रहे लोग

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस Viral Video में एक महिला कई सारे आदमियों के सामने एक मौलाना पर चप्पल बरसा रही है. आस-पास कुछ महिलाएं भी नजर आ रही है. महिला काफी गुस्से में लग रही है. यह महिला ऐसा क्यों कर रही है इसकी जानकारी तो उपलब्ध नहीं है ? लेकिन जिस तरह से दे दना दन करके इस आदमी के ऊपर चप्पल बरसा रही है उसे, देखकर वहां पर मौजूद आदमियों के भीड़ जरूर हैरान है.

महिला ने आदमी को चप्पल से पीटा

इस Viral Video को यूपी के मुरादाबाद का बताया जा रहा है .इस वायरल वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके साथ यह लिखा है कि, मुरादबाद में एक महिला ने आदमी को चप्पल से पीटा.वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला उठती है और चप्पल से आदमी को पीटना शुरु कर देती है.

महिला ने बुर्का पहना हुआ है. महिला काफी गुस्से में लग रही है. वह चप्पल उठाती है और हाथ जोड़ रहे आदमी पर दे दनादन करके चप्पल बरसा रही है .इस दौरान कुछ लोग उठाते हैं और इसे रोकने की कोशिश करते हैं.

Viral Video हैरान कर रहा

महिला काफी गुस्से में है. यह लड़ाई क्यों हो रही है इसकी कोई भी स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है. इस Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है. वीडियो को देखने के बाद लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है. कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि इतना ज्यादा नहीं मारना चाहिए था तो, वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं जरूर कोई गलती रही होगी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories