Home Viral खबर Viral Video: वाह री सशक्त महिला! चंद पैसों के लिए बेटी के...

Viral Video: वाह री सशक्त महिला! चंद पैसों के लिए बेटी के साथ मिलकर प्रोफेसर पर ठोका रेप का झूठा केस, वीडियो देख लग जाएगी आग

Viral Video: हरियाणा में कलयुगी माता-पिता ने चंद पैसों के लिए अपनी बेटी के संग मिलकर प्रोफेसर पर झूठा रेप का केस लगाया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: महिलाओं के सम्मान और अधिकारों के लिए कई सारे नियम और कानून बनाए गए हैं। लेकिन कभी-कभी इनकी रक्षा के लिए बनाए गए कानून पुरुषों पर भारी पड़ जाते हैं। आज की घटना भी इसी से ही जुड़ी हुई है। ये मामला झूठे रेप का है, जिसमें लड़की सहित उसके माता-पिता भी लिप्त हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया गया है, जिस पर जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, प्रोफेसर से पैसों को वसूलने के लिए माता-पिता ने अपनी बेटी के साथ मिलकर रेप का झूठा केस लगा दिया, जिसका अब हैरतअंगेज खुलासा हुआ है।

प्रोफेसर पर लड़की ने लगाया झूठे रेप का केस

इस दिल दहला देने वाली घटना के वीडियो को Deepika Narayan Bhardwaj नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “झूठे बलात्कार के मामले अब पारिवारिक व्यवसाय हैं… कॉलेज जाने वाली लड़की ने अपने प्रोफेसर पर झूठे बलात्कार का केस दर्ज कराया। उसके माता-पिता ने मामले को “निपटाने” के लिए उससे 30 लाख रुपये की मांग की। 17.5 लाख में सौदा तय हुआ। 4 लाख लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया… गिरफ्तार.. मामला हरियाणा के करनाल का है।”

Viral Video देख लोगों को आ रहा गुस्सा

इस घटना के बारे में हरियाणा तक यूट्यूब चैनल ने पूरी जानकारी दी है। जिसमें कलयुगी माता-पिता ने किस तरह से महिलाओं के कानून का गलत इस्तेमाल करके प्रोफेसर को फंसाया है। इस वीडियो में लड़की और उसके माता पिता को साफ देखा जा सकता है। इस घटना के वीडियो को 25 जुलाई को शेयर किया गया था, इस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स को काफी गुस्सा भी आ रहा है। वीडियो को देख यूजर्स इस पूरे परिवार को जेल में डालने के लिए बोल रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, पैसा कमाने का धंधा बना लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version