Home Viral खबर Viral Video: ‘364 दिन बेलन-चिमटा मारती, एक दिन में तुम…!’ Dhirendra Shastri...

Viral Video: ‘364 दिन बेलन-चिमटा मारती, एक दिन में तुम…!’ Dhirendra Shastri ने Karwa Chauth का क्यों उड़ाया मजाक? यूजर बोला गजब बेइज्जती

Viral Video: करवाचौथ पर Dhirendra Shastri ये क्या बोल गए?

0
viral video
viral video

Viral Video: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का करवाचौथ के मौके पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद एक यूजर गजब बेइज्जती बता रहा है. आपको बता दें,आज पति और पत्नी के पवित्र रिश्ते का पर्व करवाचौथ (Karwa Chauth) मनाया जा रहा है. हर तरफ इसकी धूम है. सुहागिन शाम के चांद का इंतजार कर रही है ताकि, उसे देखें और अपने पति की पूजा करके वह अपना व्रत खोलें. करवा चौथ को लेकर कहा जाता है कि, सुहागिन इसे अपने पति की लंबी आयु के लिए रखती हैं. यही वजह है कि सुहागिनों में इसका बेहद महत्व है. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री कुछ ऐसा बोल रहे हैं जिसे सुनने के बाद शायद आपको यकीन ना हो.

Dhirendra Krishna Shastri ने Karwa Chauth के लिए क्या कहा?

Karwa Chauth के मौके पर धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, वह बोल रहे हैं महिलाएं 364 दिन बेलन-चिमटा पति को मरती हैं और एक दिन पति के लिए व्रत रखती है. आगे वह यह भी कहते हैं कि, जिस पति को वह पानी तक के लिए नहीं पूछती हैं, वह करवा चौथ के दिन पानी नहीं पीती है. आगे वह यह भी कहते हैं कि, मैं मजाक नहीं उड़ा रहा हूं लेकिन मैं आपको बता रहा हूं कि व्रत रखना है तो हरतालिका का रखें. वह महिलाओं को हरतालिका के तीज का व्रत रखने की सलाह दे रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री का यह वीडियो काफी मजेदार है यही वजह है कि, लोग देखने के बाद काफ़ी कमेंट कर रहे हैं.

Viral Video तेजी से फैल रहा

इस वीडियो को safalta__milega नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दिन पहले अपलोड शेयर किया गया है. इस पर अब तक 55000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर लिखता है कि, गजब बेइज्जती.

Exit mobile version