Home Viral खबर Viral Video: इस मॉर्डन बहू के धुंआ निकालने का अनोखा स्टाइल देख...

Viral Video: इस मॉर्डन बहू के धुंआ निकालने का अनोखा स्टाइल देख रोक नहीं पाएंगे हंसी, देखें वीडियो

Viral Video: सास से बचकर सिगरेट पीती बहू का स्टाइल देख लोग हुए हैरान। वीडियो देखने के बाद आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video Picture credit insta

Viral Video: सास और बहू का रिश्ता बेहद मजेदार होता है। इसमें कभी प्यार देखने को मिलता है तो कभी मिठी तकरार। इस रिश्ते ही इस खूबसूरती को देखते हुए कई सारे कंटेन्ट क्रिएटर फनी वीडियो बनाते रहते हैं। इन्हें देखने के बाद वह काफी गुदगुदाते भी हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक सास और उसकी चतुर बहू को दिखाया गया है। जिसमें बहू सिगरेट पीने का ऐसा अनोखा जुगाड़ निकालती है कि, देखने वाले हैरान हो जाते हैं।

बहू ने सास को बनाया बेवकूफ

नोट: तकनीकी खराबी के कारण ये वीडियो खुल नहीं रहा है, देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

इस फनी Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा काफी मजेदार तरीके से बनाने की कोशिश की गई है। इसमें एक लव मैरिज करने वाली बहू है जो कि, अपनी सास से छिपकर सिगरेट पी रही होती है, तभी उसकी सास आ जाती है। सास को अचानक से देख बहू डर जाती है। इस दौरान सास की नाक में जब सिगरेट की बदबू आती है तो वह अपने दांय-बांए घूमकर देखती है । इस दौरान उसे सिगरेट तो कहीं नहीं दिखती लेकिन, अपनी बहू हाथ में अगरबत्ती लेकर पूजा करती हुए जरुर दिख जाती है। बहू के हाथ में अगरबत्ती को देख सास खुश हो जाती है। सास के जाने के बाद बहू की जान में जान आती है। क्योंकि उसका जुगाड़ काम कर गया होता है।

Viral Video यूजर्स ले रहे मजे

इस Viral Video को crazy_anji नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 1 लाख 72 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वही, कई सारे लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “सासू मां बेवकूफ हो”।एक यूजर लिखता है कि, क्या बात है “अब बीड़ी भी पीने लगी हो”। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version