Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: ’तुम्हारी जूती मेरा सिर!’ सोशल मीडिया पर गालियां खाने के...

Viral Video: ’तुम्हारी जूती मेरा सिर!’ सोशल मीडिया पर गालियां खाने के बाद रजत दलाल ने ऐसा क्यों कहा?

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पावर लिफ्टर और जिम ट्रेनर Rajat Dalal का Viral Video इंटरनेट पर काफी फैल रहा है। इस वीडियो में वह एक बाइक सवार को पहले टक्कर मारते हैं और फिर बोलते हैं कि, ‘गिर गया कोई बात नहीं, रोज का काम है मेरा’। ये क्लिप जैसे ही वायरल हुई वैसे ही यूजर्स का गुस्सा यूट्यूबर पर फूट पड़ा और वह रजत दलाल पर एक्शन की मांग करने लगे। इसके साथ ही यूजर्स की तरफ से काफी आपत्तिजनक बाते कहते हुए उन्हें ट्रोल भी किए जाने लगा।

पावर लिफ्टर और जिम ट्रेनर ने तोड़ी चुप्पी

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रजत दलाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। इस बढ़ते विवाद के बाद यूट्यूबर ने एक सफाई देता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और बोल रहे हैं कि, उन्हें नहीं पता ये कैसे हुआ?

बाइक वाले को टक्कर मारने के बाद Rajat Dalal ने क्या दी सफाई

रजत दलाल के इस सफाई भरे वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में रजत दलाल कहते हैं , “मेरे पास कोई डाटा या अकाउंट नहीं है, मुझे खुद को नहीं पता ये वीडियो कहां से वायरल हुआ है। ये वीडियो अभी का नहीं है। मैं तमाम विवाद पहले छोड़ चुका है। मुझे नहीं पता …भगवान जाने हर दूसरे दिन कैसे मेरी वीडियो आ आती है। मैं आगे बढ़ रहा हूं… जो भी सच होगा वो सामने आ जाएगा अगर मैं कहीं से कसूरवार निकलता हूं तो तुम्हारी जूती मेरा सिर…. ख्याल रखो।”

इस Viral Video को देखने के बाद लोग रजत दलाल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यूजर्स इस पर काफी विरोध जता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories