Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरKhesari Lal ने Pawan Singh के लिए ऐसा क्या कहा? जिसे सुन...

Khesari Lal ने Pawan Singh के लिए ऐसा क्या कहा? जिसे सुन Kajal Raghwani को लगी मिर्च, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Kajal Raghwani on Pawan Singh : भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) -पवन सिंह (Pawan Singh) का विवाद किसी से छिपा नहीं है। ये दोनों अकसर एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। एक बार फिर से Khesari Lal Yadav Pawan Singh Controversy चर्चा में आ गई है। इसकी वजह है भोजपुरी एक्ट्रेस और खेसारी लाल की पूर्व गर्लफ्रेंड Kajal Raghwani का एक ऐसा बयान जो कि, काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वह अपने बयान में पवन सिंह का समर्थन कर रही हैं तो वहीं, भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल पर तंज कर रही हैं। आपको बता दें, खेसारी ने पवन सिंह को लेकर बयान दिया है। जिसके बाद काजल का रिएक्शन आया है।

Pawan Singh के लिए Khesari Lal Yadav से क्यों भिड़ी Kajal Raghwani ?

दरअसल, काजल राघवानी ने Principle Of News नाम के चैनल को इंटरव्यूह दिया। जिसमें उनसे खेसारी लाल यादव के उस बयान पर सवाल किया गया, जिसमें खेसारी ने पवन सिंह की बॉलीवुड सफलता पर कहा कि, पवन सिंह ने बॉलीवुड के लिए गाना गया है ये उनके लिए गर्व की बात है और कहा कि, ये बॉलीवुड का ओहदा बढ़ेगा। इस पर काजल कहती है कि, अगर खेसारी को ये चांस मिला होता तो वह ऐसा नहीं बोलते । इसके साथ ही जब उनसे पूछा जाता है कि, क्या आप उनका कमेंट देखने में इंटरेस्टेड हैं, इस पर वह हंसते हुए बोलती हैं कि, मैं बुल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं हूं। इस दौरान काजल ने पवन सिंह की काफी तारीफ करते हुए कहा कि, ये हमारे भोजपुरी के लिए गर्व की बात है। Stree 2 Pawan Sing song और Chumma song पवन सिंह की वजह से चल रहा है। क्योंकि उनके फैंस ये सबकुछ पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, Khesari Lal Yadav Chumma Chumma Bhojpuri song भी काफी वायरल हो रहा है।

टूट चुका है खेसारी लाल और काजल राघवानी का रिश्ता

आपको बता दें, एक समय था जब काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का अफेयर काफी सुर्खियों में था। इन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। लेकिन अब ये रिश्ता टूट चुका है। ऐसे में पूर्व प्रेमिका के इस बायन पर खेसारी लाल यादव क्या जवाब देते हैं? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल काजल राघवानी का ये बयान काफी वायरल हो रहा है. काजल के इस इंटरव्यूह को Principle Of News नाम के यूट्यूब चानल पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “Pawan Singh का Bollywood गाना सुन Khesari पे क्यों भड़क उठी काजल राघवानी? Chumma Song”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories