Sunday, October 20, 2024
HomeViral खबरKhesari Lal Yadav की गंदी हकीकत बयां करते-करते Kajal Raghwani ने Pawan...

Khesari Lal Yadav की गंदी हकीकत बयां करते-करते Kajal Raghwani ने Pawan Singh पर लगाए अश्लील अरोप, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) को लेकर बड़े खुलासे किए हैं जिसमें वह गंभीर आरोप लगाते हुए दिख रही है. काजल राघवानी ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है. इसमें वह पवन सिंह और खेसारी लाल यादव पर खुलकर बोलीं हैं. उन्होंने खेसारी लाल पर चीट करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही खेसारी की पत्नी पर भी गंभीर खुलासा करते हुए कहा कि, खेसारी कहते थे कि उनकी बीवी और बच्चे सिर्फ उनसे पैसे मांगते हैं उन्हें कोई प्यार नहीं करता है.

Kajal Raghwani ने Khesari Lal Yadav को लेकर किया बड़ा खुलासा

काजल राघवानी ने यहां तक कह दिया कि, खेसारी लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं .काजल राघवानी ने खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के रिश्तों पर भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि खेसारी ने अक्षरा सिंह को भी धोखा दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने पावर स्टार पवन सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि, उनसे किस तरह से जबरन किस करवाई गई थी.

Bhojpuri एक्टर Pawan Singh के लिए क्या बोली काजल राघवानी

एबीपी न्यूज़ की वेबसाइट पर छपी खबर में लिखा है कि, काजल राघवानी ने कहा कि, “हम एक गाने की शूटिंग मुंबई में कर रहे थे. उस सीन में मैं और पवन जी थी. जैसी ही शूटिंग शुरू हुई, पवन जी ने कहा कि अब हमें किस करना है. तो मैंने पूछा ये कब तय हुआ. मुझे इसके बारे में नहीं पता और मैं ये नहीं करूंगी.मेरी इस बात से पवन जी काफी ज्यादा नाराज हो गए और शूटिंग बीच में छोड़कर वैनिटी में जा बैठे. इतना ही उन्होंने मुझे काफी कुछ सुनाया भी और कहा कि अगर किस करोगी तो ही आगे शूटिंग होगी. “

जिस चैनल पर पवन सिंह को लेकर काजल राघवानी ने खुलासा किया है. इस वीडियो को हटा दिया गया है काजल राघवानी के इस इंटरव्यूह को H News Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई सारे व्यूज आ चुके हैं.

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories