Sunday, October 20, 2024
Homeऑटोलॉन्च से पहले New Tata Safari और Harrier Facelift को ऑफिशियली किया...

लॉन्च से पहले New Tata Safari और Harrier Facelift को ऑफिशियली किया गया टीज, देखें दोनों की खास झलक

Date:

Related stories

सोशल मीडिया पर छिड़े चर्चाओं के बीच सामने आया Ratan Tata का स्टैंड, खुद ही बताया अस्पताल जानें का कारण; पढ़ें रिपोर्ट

Ratan Tata: सोशल मीडिया पर 'रतन नवल टाटा' का नाम तेजी से सुर्खियों में छाया है। इसकी खास वजह है रतन टाटा की हेल्थ बुलेटिन। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रतन टाटा (Ratan Tata) खराब स्वास्थ्य के कारण मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital Mumbai) की इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती कराए गए हैं।

New Tata Safari And Harrier Facelift: टाटा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को एक खुशखबरी दी है। हाल ही में कंपनी की तरफ से न्यू टाटा सफारी और हैरियर के फेसलिफ्ट मॉडल को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल और एक्स अकाउंट पर टीज किया है। दोनों ही गाड़ियों के लिए जो टीजर जारी किया गया है। उसमें इन दोनों की झलक देखने को मिल रही है। चलिए इस खबर के बारे में आपको विस्तार से बता देते हैं।

दोनों के लिए इस दिन शुरु होगी बुकिंग

दी गई जानकारी के अनुसार वाहन निर्माता कंपनी 6 अक्टूबर 2023 से दोनों ही अपकमिंग गाड़ियों के लिए एडवांस बुकिंग लेना शुरु कर देगी। टाटा हैरियर के लिए जो वीडियो जारी किया गया है। उसमें गाड़ी देखने में काफी आकर्षित लग रही है। इसके साथ कमिंग सून की एक टैगलाइन भी टीजर वीडियो में देखी गई है। वीडियो को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा जा सकता है। साथ ही इसे X अकाउंट पर भी देख सकते हैं। वहीं इस टीजर के साझा करने से पहले कंपनी ने टाटा सफारी के लिए भी एक टीज वीडियो साझा किया है। इसके साथ भी कमिंग सून की टैगलाइन ग्राहकों के बीच उस्ताह पैदा कर रही है।

क्या मिल सकता है दोनों में खास

माना जा रहा है कि दोनों ही गाड़ियों में कंपनी 2.0 लीटर डीजल इंजन को बरकरार रख सकती है। ये इंजन 168 एचपी की शक्ति और 350 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है। रिपोर्ट् में कहा जा रहा है कि इसमें कंपनी 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी डायरेक्ट इंजन तकनीक के साथ दे सकती है। उम्मीद कर सकते हैं ये इंजन 168 बीएचपी की शक्ति और 280 एनएम का टॉर्क पैदा करने की क्षमता के साथ आएगा।

डिजाइन में होगा बदलाव

जो टीजर वीडियो साझा किए गए हैं। उसके आधार पर कतई कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही गाड़ियों में वर्टिकल स्टैक्ड हेडलैंप, नया फ्रंट फेशिया और एलईडी लाइट बार के साथ फ्रंट स्लैटेड ग्रिल देखने को मिलेगा। वीडियों में साफतौर पर ब्लैक कलर के अलॉय व्हील देखे जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here