Home ऑटो लॉन्च से पहले New Tata Safari और Harrier Facelift को ऑफिशियली किया...

लॉन्च से पहले New Tata Safari और Harrier Facelift को ऑफिशियली किया गया टीज, देखें दोनों की खास झलक

New Tata Safari And Harrier Facelift: टाटा मोटर्स ने इन दोनों ही गाड़ियों को अपने ऑफिशियल X हैंडल और यूट्यूब चैनल पर टीज कर दिया है। जहां इन दोनों की ही झलक देखने को मिली है।

0

New Tata Safari And Harrier Facelift: टाटा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को एक खुशखबरी दी है। हाल ही में कंपनी की तरफ से न्यू टाटा सफारी और हैरियर के फेसलिफ्ट मॉडल को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल और एक्स अकाउंट पर टीज किया है। दोनों ही गाड़ियों के लिए जो टीजर जारी किया गया है। उसमें इन दोनों की झलक देखने को मिल रही है। चलिए इस खबर के बारे में आपको विस्तार से बता देते हैं।

दोनों के लिए इस दिन शुरु होगी बुकिंग

दी गई जानकारी के अनुसार वाहन निर्माता कंपनी 6 अक्टूबर 2023 से दोनों ही अपकमिंग गाड़ियों के लिए एडवांस बुकिंग लेना शुरु कर देगी। टाटा हैरियर के लिए जो वीडियो जारी किया गया है। उसमें गाड़ी देखने में काफी आकर्षित लग रही है। इसके साथ कमिंग सून की एक टैगलाइन भी टीजर वीडियो में देखी गई है। वीडियो को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा जा सकता है। साथ ही इसे X अकाउंट पर भी देख सकते हैं। वहीं इस टीजर के साझा करने से पहले कंपनी ने टाटा सफारी के लिए भी एक टीज वीडियो साझा किया है। इसके साथ भी कमिंग सून की टैगलाइन ग्राहकों के बीच उस्ताह पैदा कर रही है।

क्या मिल सकता है दोनों में खास

माना जा रहा है कि दोनों ही गाड़ियों में कंपनी 2.0 लीटर डीजल इंजन को बरकरार रख सकती है। ये इंजन 168 एचपी की शक्ति और 350 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाता है। रिपोर्ट् में कहा जा रहा है कि इसमें कंपनी 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी डायरेक्ट इंजन तकनीक के साथ दे सकती है। उम्मीद कर सकते हैं ये इंजन 168 बीएचपी की शक्ति और 280 एनएम का टॉर्क पैदा करने की क्षमता के साथ आएगा।

डिजाइन में होगा बदलाव

जो टीजर वीडियो साझा किए गए हैं। उसके आधार पर कतई कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही गाड़ियों में वर्टिकल स्टैक्ड हेडलैंप, नया फ्रंट फेशिया और एलईडी लाइट बार के साथ फ्रंट स्लैटेड ग्रिल देखने को मिलेगा। वीडियों में साफतौर पर ब्लैक कलर के अलॉय व्हील देखे जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version