Monday, October 21, 2024
HomeटेकFlipkart Big Billion Day Sale 2023: पिक्सल 8 के आने से Google...

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: पिक्सल 8 के आने से Google Pixel 7a के लुढ़क दाम, 12000 से ज्यादा की मिल रही छूट

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Flipkart Big Billion Day Sale 2023: गूगल ने हाल ही में अपनी पिक्सल 8 सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया है। इसमें पिक्सल 7 सीरीज की तुलना में कई फीचर्स को अपग्रेड किया गया है लेकिन यहां हम इसके बारे में नहीं बल्कि पिक्सल 7a (Google Pixel 7a) के बारे में बता रहे हैं और वजह है इस पर मिलने वाली शानदार छूट। हाल ही में फ्लिपकार्ट पर एक पोस्टर साझा किया गया है। जिससे साफ संकेत मिलता है कि ये फोन ग्राहकों के लिए तगड़े ऑफर्स की बौछार लेकर आने वाला है।

Google Pixel 7a कीमतें हो गई बहुत कम

फ्लिपकार्ट पर सेल से पहले जो पोस्टर टीज किया गया है। उससे पता चलता है ये फोन काफी अच्छे डिस्काउंट्स का पिटारा लेकर आने वाला है। गूगल टेंसर जी2 चिपसेट से सजे हुए इस फोन को 1500 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ 31499 रुपये में लिस्ट किया गया है। यानी साफ है ये फोन आपको बिग बिलियन डे सेल के दौरान 43999 रुपये की बजाय हजारों रुपये की छूट के साथ दिया जाएगा। लगभग इस पर 12500 रुपये की छूट मिल रही है। उम्मीद लगा सकते हैं गूगल का ये फोन सेल खुलने के बाद और भी सस्ता हो सकता है।

बैंक ऑफर्स भी करवा सकते हैं हजारों की बचत

फ्लिपकार्ट पर दी जा रही ये छूट तो आपकी दीवाली को सुनहरा बना ही सकती है साथ ही बैंक ऑफर्स भी आपकी मौज कर सकते हैं क्योंकि बिग बिलियन डे सेल में फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को बैंक ऑफर्स भी दिए जाएंगे। कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड वाले कस्टमर्स को यहां भारी-भरकम छूट प्रदान की जा सकती है।

Google Pixel 7a की खासियतें

गूगल का ये फोन आपको फीचर्स के लिहाज से भी निराश नहीं करने वाला है। इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज सपोर्ट दिया जाता है। इसमें 6.1 इंच की फुल एचडी पैनल वाली डिस्प्ले दी जाती है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास कलर 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन की डिस्प्ले 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करती है।

फीचर्स Google Pixel 7a
डिस्प्ले और रेजोल्यूशन6.1 इंच, 2400 x 1080 पिक्सल के साथ
प्रोसेसर Google Tensor G2,
रैम और स्टोरेज 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13
रियर कैमरा 64MP (OIS), 13MP
फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल
बैटरी 4300 एमएएच

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here