Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकLuna Smart Ring: नॉइज की स्मार्ट रिंग के ये हेल्थ फीचर्स आपको...

Luna Smart Ring: नॉइज की स्मार्ट रिंग के ये हेल्थ फीचर्स आपको कर देंगे खरीदने पर मजबूर! टॉपक्लास खूबियों से है लैस

Date:

Related stories

Noise Buds Earbuds: यहां मिल रहा 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Noise Buds Earbuds: किफायती कीमत वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए अपनी पहचान बना चुकी Noise ने एक बार फिर अपने एक और शानदार ईयरबड्स Noise Buds VS106 को भारतीय टेक बाजार में उतारा है। Noise Buds VS106 को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये एक बार चार्ज कर देने 50 घंटे तक बैकअप दे सकता है।

Boat को पीछे छोड़ Noise ने मारी बाजी? स्मार्ट रिंग Luna को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Noise Luna Ring: BOAT स्मार्ट रिंग लॉन्च करने की तैयारी में था। इसको लेकर खबरों भी बनी, लेकिन Boat अपनी इस लॉन्चिंग से पहले चुक गया और बाजी किसी और के हाथ लग गई। खबरों की माने तो Noise ने अपनी स्मार्ट फीचर वाली रिंग Luna को लॉन्च कर दिया है।

Luna Smart Ring: Noise ने फेस्टिव सीजन में लोगों को खास तोहफा देते हुए Luna Smart Ring को पेश कर दिया है। इस स्मार्ट रिंग को सीधेतौर बोट की स्मार्ट रिंग की टक्कर पर कंपनी ने पेश किया है। इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। हम यहां बताने वाले हैं कि लूना स्मार्ट रिंग में क्या फीचर्स की सहुलियत दी गई है और इसे कहां से लिया जा सकता है।

यहां से कर सकते हैं खरीददारी

लूना स्मार्ट रिंग को आज यानी 4 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसे कंपनी की आधिकारिक साइट (gonoise.com) से खरीदा जा सकता है। इसमें ग्राहकों को 7 रिंग साइज और 5 कलर ऑप्शन चुनने का विकल्प मिल जाता है। कहा गया कि अगर स्मार्ट रिंग को फिलहाल प्री-बुक किया जाता है तो कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 1000 रुपये का तत्काल डिस्काउंट दिया जा सकता है। बता दें, इसके लिए 14999 रुपये की कीमत निर्धारित की गई है।

Luna Smart Ring की खूबियां हैं जबरदस्त

इस रिंग को BLE 5 तकनीक से लैस किया गया है। इसको 50 मीटर गहरे पानी में रखने पर भी कोई दिक्कत नहीं होती है क्योंकि इसे वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग प्रदान की गई है। लूना स्मार्ट रिंग सिंगल चार्ज में 5 दिन का बैटरी बैकअप देने का वादा करती है। लूना स्मार्ट रिंग में मॉनिटरिंग स्लीप, 70 मैट्रिक्स, रोजाना की गई गतिविधियों का हिसाब-किताब रखने के लिए खास फीचर, बॉडी टैंपरेचर सेंसर की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा कई तरह के हेल्थ फीचर दिए जाते हैं। इस स्मार्ट रिंग को यूजर्स एंड्रॉइड और आईओएस के साथ कनेक्ट करके आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

बोट स्मार्ट रिंग से है कड़ी टक्कर

कुछ महीने पहले ही घरेलू कंपनी बोट ने स्मार्ट रिंग मार्केट में पेश की थी, इसके बाद खबरें आने लगी थीं कि जल्द ही नॉइज भी स्मार्ट रिंग लॉन्च करेगी और अब नॉइज ने भी ग्राहकों को तोहफा देते हुए लूना स्मार्ट रिंग को लॉन्च कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here