Sunday, October 27, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023 में Samsung Galaxy S23 FE 5G...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में Samsung Galaxy S23 FE 5G पर मिल रहा है 20000 का डिस्काउंट, जल्दी लपक लें मौका

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Flipkart Sale: SAMSUNG Crystal 4K UHD Smart TV के गिरे दाम, 41% छूट पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर तगड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऐसे में जो लोग नया फोन लेने की सोच रहे हैं। उनके लिए यह एक सुनहरा मौका है। हाल ही में सेल में Samsung Galaxy S23 FE 5G स्मार्टफोन को एक शानदार ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। सैमसंग के इस लेटेस्ट फोन की खरीददारी आपकी हजारों रुपये की बचत करवा सकती है। हम यहां तसल्ली से इस फोन पर दिए जा रहे ऑफर्स और इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताने वाले हैं।

Samsung Galaxy S23 FE 5G के ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को अमेजन पर 25 प्रतिशत की डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है। इसे आप लगभग 20000 हजार रुपये की तगड़ी बचत के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल, इसकी असल कीमत 79999 रुपये है लेकिन ऑफर मिलने के बाद ये 59999 रुपये रह जाती है। Graphite कलर वेरिएंट के साथ आने वाले इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। सेल से इस फोन को लेने पर एसबीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट किया जाता है तो 9000 रुपये तक का डिस्काउंट लाभ लिया जा सकता है। साथ ही 2909 रुपये की मासिक किस्त के हिसाब से ईएमआई पर भी इस फोन को ले सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

Samsung Galaxy S23 फैन एडिशन फोन पर एक्सचेंज का ऑफर भी दिया जा रहा है। अमेजन के अनुसार इस पर 50000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है लेकिन इसका फायदा लेने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन भी अच्छी होनी चाहिए। अगर आप अमेजन की टर्म और कंडीशन को पूरी तरह फुल फिल करते हैं तो एक्सचेंज ऑफर आपकी बल्ले-बल्ले करवा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE 5G के फीचर्स हैं दमदार

प्रीमियम डिजाइन के साथ आने वाला ये फोन ग्रेफाइट, मिंट और पर्पल कलर में आता है। इसमें 6.4 इंच की डायनामिक एमोलेड 2x डिस्प्ले प्रदान की गई है। जो 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 1080 x 2340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसको सुरक्षा के लिहाज से कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें 4एनएम तकनीक पर काम करने वाला SM8450 Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया जाता है।

फीचर्सSamsung Galaxy S23 FE 5G
डिस्प्ले6.4 इंच, डायनामिक एमोलेड 2x, 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस
प्रोटेक्शनकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास
प्रोसेसरSM8450 Snapdragon 8 Gen 1
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13
बैटरी4500 एमएएच, 25 वॉट वायर्ड चार्जिंग के साथ

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here